होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

UP NEWS : सहारनपुर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को तोहफा देने के लिए रची बच्चा चोरी करने की साजिस

UP NEWS : सहारनपुर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को तोहफा देने के लिए रची बच्चा चोरी करने की साजिस

UP NEWS : देश में आये दिन बच्चा चोरी होने की घटना सामने आते रहती है ऐसे ही बच्चा चोरी की एक घटना सामने आई हैजहा उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक रासन विक्रेता ने अपनी पत्नी को तोहफा देने के चलते बच्चा चोरी की घटना को अंजाम दिया हैं।

यह भी पढ़ें : गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस की तारीफ करते हुए कहा कांग्रेस ही दे सकती हैं बीजेपी को टक्कर

यूपी के सहारनपुर निवासी ओमपाल की तीन बेटिया हैं जिसके नाम से उसने दूसरा विवाह भी किया पर दूसरी पत्नी से भी कोई बच्चा नही था। जिससे आरोपी की पहली पत्नी उदास रहती थी और रोया करती जिसे देख उसके पति ने अपनी पत्नी को तोहफा देने की योजना बनायीं जिसके लिए आरोपी ने गांव के ही दो लोग कुलदीप और विकास टंडन को चुना। दोनों उसके मिलने वाले थे और उन्हें पैसे की जरूरत थी, इसलिए ओमपाल ने बच्चा देने पर उन्हें 2 लाख देने को कहा। भरोसे के लिए उसने 50 हजार एडवांस भी दिया। जिसके बाद मिशन कंपाउंड कैंप कॉलोनी में लगभग 12 बजे गोद में 7 महीने के बेटे को लिये उसकी माँ अपने बच्चे को दूध पिला रही थी तब टहलते हुए आए बदमाश ने हिना को बातों में उलझाया। उसे रुपए दिए। पूछा- गोद में क्या ले रखा है? महिला बोली- ये मेरा बच्चा है। वह कपड़ा हटाकर बच्चा दिखाने लगी। जैसे ही महिला ने बच्चे के ऊपर से कपड़ा उठाया, बदमाश उसको छीन कर भाग गया।

यह भी पढ़ें : तेज रफ़्तार बाइक सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकराई, मौके पर ही 3 की मौत

पूरी घटना की जानकारी पीड़ित माँ ने पुलिस में दर्ज करायी चुकी पूरी घटना cctv कैमरे में कैद हो चुकी थी इसलिए आरोपी पुलिस की पकड़ में आ गए।

यह भी पढ़ें : 6 राज्यों के 7 सीटों की उपचुनाव पर, 4 जगहों में BJP ने मारा बाज़ी, जानें बाकि 3 सीटों पर कीन्हे जीत मिली

 

 


संबंधित समाचार