होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

22 May 2022 राशिफल: आज कौनसी राशि वालों को मिलेगा सम्मान, जानें रविवार का राशिफल (Today Horoscope)

22 May 2022 राशिफल: आज कौनसी राशि वालों को मिलेगा सम्मान, जानें रविवार का राशिफल (Today Horoscope)

22 May 2022: आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन ज्येष्ठ माह के कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि और रविवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.


मेष

स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। सामाजिक और धार्मिक कार्यों में भाग लेंगे। बिजनेस में लाभ होगा। माता पिता के सेवा करने से अच्छा फल प्राप्त होगा।

वृषभ

नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं और रुका हुआ पैसा आएगा। व्यापार में उन्नति होगी, जिससे आत्मविश्वास बढ़ेगा। दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा और परिवार में मान सम्मान बढ़ेगा।

मिथुन

सेहत का बेह ध्यान रखें। क्योंकि भागदौड अधिक रहेगी। संतान की ओर अच्छे समाचार मिल सकते हैं। अनावश्यक धन खर्च ना करें। परिवार और मित्रों का सहयोग मिला। जिससे आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

कर्क

इस राशि के जातकों के लिए आज दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। फलदायक रहेगा। नौकरी पेशा वाले लोगों के लिए तरक्की के मौके मिलेंगे। धार्मिक कार्यों में पैसा खर्च करेंगे। आत्मविश्वास के साथ काम लें।
 

सिंह

बिजनेस के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा, लेकिन परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती है। जीवन साथी के साथ कुछ मन मुटाव हो सकता है। लेकिन ससुराल पक्ष से कुछ धन मिलने की संभावना है। धन का व्यय अधिक होगा।

कन्या

आज के दिन आत्मविश्वास बढ़ेगा और धन में वृद्धि होगी। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। अपनी सान शौकत के लिए पैसा खर्च कर सकते हैं। सन्तान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है।
 

तुला

पनी वाणी पर संयम रखें, नहीं तो भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। पत्नी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अपने व्यापार के प्रति सचेत रहें। परिवार में कठनाईया आ सकती है। मित्रों से मुलाकात होगी और धन का व्यय होगा।

वृश्चिक

प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं। मां से धन मिल सकता है। पारवारिक जीवन सुखमय रहेगा। जो लोग सरकारी नौकरी में उनका ट्रांसफर हो सकता है। आय में वृद्धि होगी।

धनु

आज के दिन आप जीवनसाथी के साथ खरीददारी के लिए जा सकते हैं। आपनी आमदनी के हिसाब से ही खर्च करें। अपनी चतुराई से काम ले, आपके साथ कोई भी छल कर सकता है। नौकरी में आपको सुख मिलेगा।

मकर

आज के दिन आप किसी काम को पूरे मन और लगन के साथ करेंगे। ना चाहते हुए धन का व्यय होगा। वाहन चालाने में सावधानी बरतें, अन्यथा दुर्घटना होने की संभावना है। नए कार्य शुरू करने में आपको सफलता मिलेगी।
 

कुंभ

आज के दिन आप में आत्मविश्वास की कोई कमी नहीं रहेगी। धार्मिक यात्रा पर जाने का मन बना सकते हैं। जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। नौकरी में आपकी तरक्की होगी। धन का व्यय अधिक होगा, जिससे मानसिक तनाव रहेगा।

मीन

घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है। नए व्यापार में विस्तार के लिए प्रयास करें। भौतिक सुख सुविधाओं में भी वृद्धि होगी। जल्दबाजी में कोई भी फैसला ना लें, क्योंकि जल्दबाजी में लिया फैसला आपको लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। वाणी पर संयम रखे, किसी से भी बहसबाजी ना करें।
 


संबंधित समाचार