होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

14 October 2021 राशिफल: गुरुवार का राशिफल (today Horoscope)

14 October 2021 राशिफल: गुरुवार का राशिफल (today Horoscope)

14 October 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन आश्विन मास की शुक्ल पक्ष की नवमी की तिथि और गुरुवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

मेष

आर्थिक स्तर पर आपके लिए अनुकूल परिस्थिति रहेगी,आमदनी में बढोतरी होने की संभावना है। आपकी परिस्थिति चाहे जो भी हो अपने मन की खुशी के लिए पसंद का काम करते रहना चाहिए। स्पोर्टस पर्सन के पास आज खुश होने के लिए बहुत सारी वजहें मिलने वाली है,उत्साहित रहेंगे।

वृषभ

शैक्षणिक स्तर पर की गई कुछ गलतियों को लेकर परेशान न हों मेहनत से आगे का परिदृश्य बदल जाएगा। एक दोस्त जिसके साथ अच्छी समझदारी और कनेक्शन है आज मिलने आने वाला है,उत्साहित रहेंगे। आपको फिटनेस का ध्यान रखना होगा, इसके लिए जरुरी सभी कदम उठाने का प्रयास कर सकते हैं।

मिथुन

अच्छी नेगोशिएसन के कारण कोई बड़ा प्रॉपर्टी डील मार्केट से कम दाम पर आपको मिलने वाला है। संक्रमण का डर अब भी आपको डरा रहा है,बाहर निकलने से बचने के लिए कला का सहारा ले सकते हैं। यदि आपको ऐसा लग रहा है कि योग का सहारा लेने की आपकी उम्र नहीं रही तो आप गलत सोच रहे हैं।

कर्क

निराशा और मायूसी से घिरे लोगों को इससे निकलने का प्रयास करना चाहिए पॉजिटिव बनें। आप किसी आइसलैंड की यात्रा पर जाने वाले हैं, वहां होने वाले वाटर स्पोर्ट्स में हिस्सा ले सकते हैं। अब आपकी सेहत संतोषजनक रहने की संभावना नजर आ रही है,खुलकर जीने का आनंद ले सकेंगे।

सिंह

आपका खुद के उपर भरोसा शैक्षणिक क्षेत्र की चुनौती पूरा करने में सहायक बन सकता है। आप में से कुछ लोग यात्रा के दौरान होने वाली शारीरिक समस्या से निपटने में कामयाब रहेंगे। आज आप परिवार के लोगों के साथ टेलीविजन पर किसी स्पोर्ट्स का आनंद लेने वाले हैं ।

कन्या

नई मांओं के लिए अपनी कुछ चुनौतियां हैं, नवजात की देखरेख के लिए किसी बड़े का सहारा ले सकते हैं। योग आसन आपके शारीरिक और मानसिक सेहत पर चमत्कार कर सकता है,इसे दिनचर्या में शामिल करें। आज के अच्छे मौसम का भरपुर आनंद लेने का प्रयास करेंगे,असीम आनंद की अनुभूति होने वाली है।

तुला

ज्वाइंट स्टडी करने का फायदा और नुकसान दोनों है आपको तय करना होगा कि क्या किया जाए। खेल कूद की गतिविधि में हिस्सा लेना न सिर्फ फिट रखेगा बल्कि मानसिक तौर पर भी खुशी मिलेगी। तेज ट्रैफिक में वाहन चलाना हरगिज आसान नहीं इसलिए ड्राइव करते समय सतर्क रहना जरुरी है।

वृश्चिक

जो लोग अपना परिवारिक जीवन शुरु करने का विचार कर रहे हैं जल्द ही उन पर खुशियां बरसेंगी। मौसम में बदलाव को देखते हुए खाने पीने को लेकर सतर्क रहें, स्ट्रीट फूड नुकसानदायक हो सकता है। बहुत पहले बनाए गई किसी लंबी यात्रा की योजना फलहाल भी बैकबर्नर पर ही रहने की संभावना है।

धनु

अपने पसंदीदा स्ट्रीम में एडमिशन मिलना कठिन हो सकता है, लेकिन आप इसका प्रबंध करेंगे। उच्च शिक्षा के लिए शहर से बाहर जाना पड़ सकता है,जीवन में बड़ा बदलाव आने की संभावना है। आप अपने बच्चे को उसके पसंद का करियर चुनने में मदद करेंगे,उसकी राह आसान बना सकते हैं।

मकर

जिनके जीवन में सबकुछ प्रतिकूल चल रहा था उनके लिए साकारात्मक परिवर्तन आने की उम्मीद है। व्यस्ततम समय में कहीं निकलने की मजबूरी आज आपको किसी मीटिंग में देर करवाने वाली है। वर्तमान परिस्थिति में लाइफस्टाइल बदलना आपके लिए कई मायने में साकारात्मक साबित होगा।

कुंभ

सक्रिय जीवन शैली और नियमित व्यायाम के कारण आपकी सेहत और फिटनेस बरकरार रह सकती है। किसी लाभकारी स्कीम में पैसा लगा कर उसका फायदा उठाए जाने की संभावना है। बॉस को प्रभावित करने के लिए कंधे पर ज्यादा भार ले लेना आपकी सेहत पर बुरा असर डाल सकता है।

मीन

वर्तमान परिस्थिति में मानसिक परेशानी से गुजरने वाले मेडिटेशन का सहारा ले सकते हैं। बिजनेस में हुई धोखाधड़ी के मामले में किए गए कोर्ट केस में जीत हासिल होने की उम्मीद है। साकारात्मक सोच रखकर कोई काम करना आपके जीवन में बड़ा बगलाव लाने वाला है।


संबंधित समाचार