होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

10 January 2022 राशिफल: क्या कहते हैं आपके सितारे, जानें सोमवार का राशिफल

10 January 2022 राशिफल: क्या कहते हैं आपके सितारे, जानें सोमवार का राशिफल

10 January 2022 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन पौष मास के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि और सोमवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं आचार्य अभिनव दुबे के अनुसार आज का राशिफल...

मेष

आज आभूषण अथवा जमीन मे निवेश फ़ायदेमंद रहेगा। आपकी ऊर्जा और उत्साह सकारात्मक परिणाम लाएंगे। व घरेलू तनाव दूर करने में मददगार रहेंगे। दिन रोमांचक रहेगा। जीवनसाथी के साथ आत्मीयतापूर्ण बातें का सही समय है।
 

वृषभ

आज किसी से भी कोई मदद देने का वादा ना करें। निवेश के मामले में गहराई से जांच करें। परिवार में बेवजह वादविवाद हो सकता है। सबके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार रखें। जीवनसाथी से भावनात्मक चोट मिल सकती है।

मिथुन

माता-पिता आर्थिक मदद कर सकते हैं। किसी के साथ रोमांटिक मुलाक़ात बहुत रोमांचक रहेगी। वैवाहिक जीवन में तनाव संभव है। लजीज खाने का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

कर्क 

कार्यक्षेत्र और घर परिवार में तनाव का सामना करना पड़ सकता है। निवेश से आर्थिक नुक़सान हो सकता है। कोई आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकता हैं। जीवनसाथी के साथ दिन ख़ुशगवार रहेगा।

सिंह

किसी संत का आशीर्वाद मानसिक शान्ति प्रदान करेगा। वित्तीय हालत में सुधार आएगा। कोई आपकी सहायता कर सकता है। परिवार के साथ घूमने का आनंद ले सकते हैं।

कन्या

बिना जरूरत खर्च करने से बचे। बातचीत के दौरान सोच विचार के बाद ही कुछ बोलें। जीवनसाथी की अहमियत महसूस करेंगे। अपना पसंदीदा संगीत सुनकर ताज़गी का अनुभव कर सकते हैं।

तुला 

कॉलेस्ट्रॉल बढ़ाने वाले खाद्य पदार्थों से दूरी बनाएं। शाम का वक्त मेहमानों के साथ गुज़रेगा। आपकी आकर्षक छवि मनचाहा परिणाम देगी। क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है। जीवनसाथी ऊर्जा और प्रेम से लबरेज रहेगा।

वृश्चिक 

पनी जमा-पूंजी पारंपरिक तौर पर निवेश करें। मौहब्बत और रोमांस आपको ख़ुश रखेगा। यात्रा के दौरान महत्वपूर्ण लोगों से मुलाक़ात होगी। जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। लज़ीज़ खाने का लुत्फ़ उठा सकते हैं।


धनु

दान-पुण्य मानसिक शान्ति और सुकून देंगे। आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे। लोगों का ध्यान अपनी आकर्षित करने में क़ामयाब रहेंगे। अपने साथी से ठीक तरह से व्यवहार करें। जीवनसाथी के साथ प्यार-मोहब्बत के लिए वक़्त मिलेगा।

मकर

मौक़े का फ़ायदा उठाएं। सेहत के लिए पैदल सैर पर जाएं। आर्थिक तंगी से निजात पाने में क़ामयाब रहेंगे। परिवार की ज़रूरतों पर ध्यान दें। जीवनसाथी के साथ कैंडल लाइट डिनर आपकी थकान को दूर कर सकता है।

कुंभ

घर से जुड़ा निवेश फ़ायदेमंद रहेगा। कोई व्यक्ति आपके किसी काम की वजह से झुंझलाहट महसूस करेगा। आज की शाम रोमांटिक, ख़ूबसूरत तोहफ़ों और फूलों से भरपूर रहेगी। अपनी ऊर्जा को दूसरों की मदद करने में लगाएं। फालतू के मामलों में पड़ने से बचें। वैवाहिक जीवन में और निखार आएगा। ख़र्चों पर नज़र रखें।


मीन

तयशुदा बजट से अधिक खर्च ना करें। किसी से झगड़ा न करें। आपका प्रिय आज रोमांटिक मूड में होगा। सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है।

 


संबंधित समाचार