होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

06 October 2021 राशिफल: बुधवार का राशिफल (today Horoscope)

06 October 2021 राशिफल: बुधवार का राशिफल (today Horoscope)

06 October 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन आश्विन मास के कृष्ण पक्ष की अमावस्या तिथि और बुधवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

मेष

नियमित व्यायाम से अच्छी सेहत पाने में सफल होंगे। परिवार के किसी युवा को नौकरी के लिए शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। लोन चुकाने की समस्या होने पर जल्द से जल्द सुलझाने की कोशिश करें। आज आप और आपका साथी आपसी मतभेदों को दूर करने का प्रयास करेंगे।

वृषभ

परिवार में किसी बात पर विवाद हो सकता है। घर खरीदने के लिए अप्लाई किया गया लोन जल्दी पास हो सकता है। नियमित रूप से सुबह-शाम वॉक करना सेहत के लिए फायदेमंद रहेगा। आपके साथी का शादी के लिए बात करना किसी सरप्राइज़ से कम नहीं होगा।

मिथुन

वजन कम करने के लिए जिम ज्वॉइन करने की सोच सकते हैं। किसी केस के सिलसिले में ओवरटाइम करना पड़ सकता है। आज आपको कोई स्पेशल ट्रीट मिल सकती है। किसी से पहली नजर में प्यार हो सकता है।

कर्क

अपना पसंदीदा आउटडोर गेम्स खेलना तनाव कम करने में मददगार रहेगा। आय में वृद्धि के चलते आर्थिक स्थिति सुरक्षित होगी। किसी घर को खरीदने का निर्णय ले सकते हैं। किसी व्यक्ति को अपने जीवन में लाने के लिए गंभीर चिंतन की जरुरत है।

सिंह

यूनिफॉर्म सर्विस से जुड़े लोगों को वार्षिक गोपनीय रिपोर्ट के लिए प्रशंसा मिलेगी। परिवार के नए शहर में शिफ्ट होने से नए स्कूल में दाखिला लेना पड़ सकता है। धार्मिक प्रवृत्ति के लोग किसी तीर्थयात्रा पर जा सकते हैं। साथी की आदतों पर उंगली उठाना आपके साथी को नाराज़ कर सकता है।

कन्या

सोने में निवेश करना आपके लिए लाभदायक साबित होगा। वजन करने के लिए नियमित व्यायाम करना फायदेमंद रहेगा। कार्यक्षेत्र पर काम करते समय आलस्य ना करें। रोमांस के लिए दिन अच्छा रहेगा।

तुला

परिवार में हम उम्र लोगों के साथ समय बिताना मजेदार होगा। पढ़ाई में बेहतर समझ के लिए कोचिंग क्लास ज्वॉइन करना फायदेमंद रहेगा। हॉस्पिटेलिटी के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन लाभदायक होगा। व्यस्तता के चलते साथी को समय देना थोड़ा मुश्किल होगा।

वृश्चिक

किसी दोस्त से किसी काम के सिलसिले में मिलना हो सकता है। अच्छी सेहत के लिए नियमित व्यायाम करें और स्वस्थ खाएं। घर खरीदने का सपना जल्द पूरा होने की संभावना है। अपने साथी के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे।

धनु

घर के लिए किसी नए फर्नीचर का ऑर्डर कर सकते हैं। आपके खुलकर बोलने के स्वभाव के चलते समस्या हो सकती है। वजन कम करने के लिए नियमित व्यायाम करना लाभदायक रहेगा। अपने सीथ के कुछ नया करना मज़ेदार साबित होगा।

मकर

परिवार में किसी की दखलअंदाजी को रोकने की जरुरत है। मानसिक शांति के लिए योग करें और ध्यान लगाएं। अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स को हैकिंग से बचाने के लिए मजबूत पासवर्ड चुनें। आपका साथी प्रेम संबंधों को विवाह में बदलने की सोच सकता है।

कुंभ

जीवनसाथी के व्यस्त होने के चलते छोटे बच्चे को संभालना पड़ सकता है। किसी ऑफिशियल मीटिंग को आज स्थगित कर दें। किसी बीमारी में पारंपरिक दवाईयां अपनाना फायदेमंद रहेगा। आज आपका जीवनसाथी आपको कहीं घूमाने ले जा सकता है।

मीन

कार्यक्षेत्र पर अपने क्षेत्र में स्पेशलाइजेशन नौकरी के लिए बेहतर रहेगा। बीमार लोगों की सेहत में सुधार के योग बन रहे हैं। धन संबंधित मामलों को लेकर किसी पर विश्वास ना करें। जीवनसाथी के साथ मतभेद खुलकर सामने आ सकते हैं।


संबंधित समाचार