होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

06 December 2021 राशिफल: सोमवार का राशिफल (today Horoscope)

06 December 2021 राशिफल: सोमवार का राशिफल (today Horoscope)

06 December 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन मार्गशीष मास के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि और सोमवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

मेष

लंबे इंतजार के बाद परिवार के लोगों का गेट टुगेदर प्लान किया जाएगा। कार्यक्षेत्र में ज्यादा जिम्मेदारी मिल जाने से थोड़ी व्यस्तता बढ सकती है। आज का दिन अन्य दिनों की अपेक्षा कम उत्पादक रहने के संकेत हैं।

वृषभ

आप संतुष्टि और मर्यादा निभाने को ज्यादा अहमियत देते हैं यही जीवन की पूंजी है। प्रॉपर्टी खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आज का दिन इसके लिए उपयुक्त रहेगा। पढाई करने वाले लोगों को कमजोर विषय पर ज्यादा ध्यान देने की जरुरत पड़ेगी।

मिथुन

कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारी बढ जाने के कारण बच्चों या परिवार को समय दे पाना मुश्किल होगा। आपके द्वारा की गए मेहनत का फायदा मिलने का वक्त आ गया है,इसका आनंद ले सकेंगे। अपने घुटनों पर ध्यान दिए जाने की जरुरत है,समय रहते इसका इलाज लें और आराम करें।

कर्क

परिवार में आज उत्साह और सुकून का वातावरण दिखाई देने वाला है, संतुष्टि मिलेगी। नौकरी बदलने के लिए आज का दिन सही नहीं है,नई कंपनी में ज्वाइन करने से भी बचें। आज आपके सामने जो चुनौती आने वाली है उसके सामने झुकना पसंद नहीं करेंगे।

सिंह

किसी पुराने दोस्त द्वारा मांगा गया उधार टाल देना सही रहेगा, वापसी कठिन है। आपको परिवार के किसी बुजुर्ग से जीवन का महत्वपूर्ण सलाह मिलने वाला है। धीरे धीरे ही सही लेकिन आपका करियर आज अपना मुकाम हासिल कर ही लेगा।

कन्या

काफी समय पहले दिया गया उधार आज वापस मिल जाने की उम्मीद दिख रही है। आज काम के सिलसिले में आपकी व्यस्तता बढ़ने की संभावना है,फुर्सत की तलाश रहेगी। आपको किसी भी तरह के तनाव या दबाव से बचकर रहना चाहिए,सेहत के लिए जरुरी है।

तुला

यदि आपको रेंट पर एक घर की जरुरत है तो आज आपकी ये तलाश पूरी हो जाएगी। शार्ट टर्म वाले बिजनेस के जरिये लक्ष्य पाना थोड़ा कठिन हो सकता है, प्रयास करते रहें। आज आपके दांतो में समस्या रहने की संभावना है, इसका बेहतर ख्याल रखना होगा।

वृश्चिक

अपने लोन के प्रति सचेत रहें ,समय पर या एडवांस में किस्त जमा कर देना चाहिए। आपके अंदर जो सहयोग या समर्थन की भावना है आज उसका प्रदर्शन कर सकते हैं। आपको काम का नशा है इसको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता,फायदा मिलेगा।

धनु

एक साथ कई जगह निवेश करने से बचें, पिछले निवेश से होने वाले फायदे को ध्यान में रखें। आज परिवार के साथ समय बिताना आपकी प्राथमिकता रहेगी, सबके साथ कहीं जा सकते हैं। प्रोफेशनल स्तर पर आज का दिन अच्छा रहेगा, प्रमोशन या सैलरी में बढोतरी मिलने वाली है।

मकर

आज आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी,आमदनी बढने से मजबूती आने की उम्मीद है। परिवार का कोई करीबी रिश्तेदार आज विशेष तौर पर आपसे मिलने घर आ सकता है। आज आपको ऑफिस में सामान्य दिनों की अपेक्षा ज्यादा वक्त देना पड़ेगा, तैयार रहें।

कुंभ

आज का दिन आपके लिए बेहद खूबसूरत रहने वाला है, इसका पूरा आनंद लेंगे। आज आपको अपने परिवार के प्रति ज्यादा जिम्मेदारी दिखाने की जरुरत होगी। आपके सितारे बता रहे हैं कि आज कार्यक्षेत्र में कुछ खास हो सकता है, तैयार रहें।

मीन

शहर के किसी प्रतिष्ठित जगह पर प्रॉपर्टी खरीदने का मन बना सकते हैं, अच्छा मौका है। आज आपके बच्चे परिवार के प्रति आपका समर्पण देखकर प्रसन्न और संतुष्ट रहने वाले हैं। आपके उपर काम का बोझ धीरे धीरे बढता जा रहा है जिसके साथ सामंजस्य मुश्किल है।


संबंधित समाचार