होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

21 May 2022 राशिफल: आज कौनसी राशि वालों को मिलेगा सम्मान, जानें शनिवार का राशिफल (Today Horoscope)

21 May 2022 राशिफल: आज कौनसी राशि वालों को मिलेगा सम्मान, जानें शनिवार का राशिफल (Today Horoscope)

21 May 2022: आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन ज्येष्ठ माह के कृष्ण पक्ष की षष्टी तिथि और शनिवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन तो आइए जानते हैं आज का राशिफल...
 

मेष

इस राशि के जातको रुका हुआ धन मिलेगा, जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।ऑफिस के कार्य से सभी लोग प्रभावित होंगे। विद्यार्थियों को लाभ होगा

वृषभ

इस राशि के जातकों की मधुर वाणी से लोग प्रभावित होंगे, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। साथियों और परिवारजनों का भरपूर साथ मिलेगाष, धन लाभ होगा। यात्रा करने से बचें।
 

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यवसाय में विस्तार की नई योजनाओं के बारे में सोच समझकर निर्णय लें। धार्मिक कार्यों में समय व्यतित होगा, लेकिन सेहत का ख्याल रखें।

कर्क

नौकरी पेशा को लेकर उत्साहित होंगे। व्यवसाय में आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। परिवार को माहौल खुशमय रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

सिंह

स राशि के जातक यदि बैंकिंग व मैनेजमेंट फील्ड में नौकरी खोज रहे हैं तो उन्हें कामयाबी हासिल हो सकती है। व्यापार में रुका हुआ पैसा मिलेगा। दाम्पत्य जीवन में तनाव महसूस करेंगे और आत्म विश्वास की कमी महसूस करेंगे।

 

कन्या

नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे है। रुके हुए काम बन सकते है जिससे स्थिति में सुधार होगा। घर में परिवार के साथ दिन अच्छा बितेगा। लेकिन स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहे। पुराने मित्रों से मिलना होगा।
 

तुला

आज का दिन शुभ और फलदायी रहेगा। बिजनेस में सफलता मिल सकती है। स्वास्थ्य की वजह से खान पान पर ध्यान रखें। सामाजिक और धार्मिक कार्यों में भाग लेंगे।
 

वृश्चिक

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन संघर्ष के साथ ​बीतेगा। आज का दिन व्यापार के लिए अच्छा है लेकिन कार्यक्षेत्र में परेशानियां आ सकती है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थिल की यात्रा कर सकते हैं। परिवार का माहौल ठीक ठाक रहेगा। सफलता पाने के लिए परिश्रम की अधिकता रहेगी।
 

 

धनु

बिजनेस में लगाया पैसा लाभ दिलाएगा। नौकरी पेशा में उच्चाधिकारियों से लाभ हो सकता है। नए लोगों मुलाकात होगी। सेहत में सकारात्मक परिवर्तन होंगे। क्रोध पर संयम रखें।

 

मकर

इस राशि के जातकों के लिए आज की दिन मिला जुला रहेगा। बिजनेस में धनलाभ होगाष जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

कुंभ

व्यापार में रुकावट आ सकती है, सफलता के लिए श्रीगणेश जी की पूजा करें। धार्मिक और सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं।

मीन

व्यावसायिक कार्यों में प्रतिकूलता का माहौल रहेगा। कार्यों में सफलता मिलेगी और लाभ की स्थिति रहेगी। सामाजिक कार्यों में बढ़-चढकऱ भाग लेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

 


संबंधित समाचार