होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

20 May 2022 राशिफल: आज कौनसी राशि वालों को मिलेगा सम्मान, जानें शुक्रवार का राशिफल (Today Horoscope)

20 May 2022 राशिफल: आज कौनसी राशि वालों को मिलेगा सम्मान, जानें शुक्रवार का राशिफल (Today Horoscope)

20 May 2022: आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन ज्येष्ठ माह के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और शुक्रवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन तो आइए जानते हैं आज का राशिफल...

मेष

आज का दिन आपके लिए बहुत ही खास रहेगा। जो सुख शांति प्रदान करेगा। पिछले दिनों से चल रही मानसिक खींच तान कम होने अच्छा महसूस होगा। धन का व्यय होगा, लेकिन कार्य नहीं रुकेंगे। स्वास्थ्य में थोड़ा उतार चढ़ाव लगा रहेगा।

वृषभ

आज का दिन सेहत को लेकर उतार चढ़ाव बना रहेगा, जिसके कारण आलस्य भी रहेगा। कार्य स्थल पर जिम्मेदारी मिलेगी। पत्नी के साथ कई घूमने का प्लान बना सकते हैं। पूराने काम निपटाने के बाद ही नया काम हाथ में ले।

मिथुन

व्यवसाय के क्षेत्र में किये जा रहे प्रयासों से आपको धन की प्राप्ति होगी, जिससे आर्थिक समस्याओं का समाधान होगा। किसी अनुभवी से मिलकर अच्छा लगेगा। परिवार में उतार-चढ़ाव आएंगे, लेकिन फिर भी प्रस्न्नता महसूस होगी। आकस्मिक लाभ होगा। यात्रा कर सकते हैं।

कर्क

वाणी पर नियंत्रण रखें। कार्य क्षेत्र पर अन्य व्यक्ति अथवा भगीदारो की दखलंदाजी से बहसबाजी हो सकती है। आय के स्त्रोत बढ़ेंगे। बाहर की अपेत्रा घर में ही रहना पसंद करेंगे। पढ़ाई में भी सफलता मिल सकती है।

सिंह

लोगों से मुलाकात होगी। लोगो के किसी भी बहकावे में ना आए अन्यथा कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं। नौकरी बदल सकते हैं, समय बहुत अनुकूल है। संतानों पर ध्यान देंने की आवश्यकता है। सेहत में सुधार रहेगा।

कन्या

वाणी एवं व्यवहार के बल पर कार्यो में थोड़े परिश्रम से धन लाभ के योग बन रहे है। परिवारजनों से अनबन हो सकती है। वैसे परिवार के साथ से ही काम आसान होंगे। जीवनसाथी के साथ घूमने का मन बन सकता है।

तुला

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक मामले में अच्छा रहेगा। रुके हुए कार्य पूरे होंगे और धन लाभ होगा। धार्मिक कार्यों में भागीदारी बढ़ेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। कोई चिंता परेशान कर सकती है।

वृश्चिक

सेहत अच्छी रहेगी। आज आपको घरेलु मामलो में सफलता मिलेगी। लेकिन कार्य क्षेत्र दूसरे आपकी कमजोरी का फायदा ले सकते हैं। रुके हुए धन की आने की संभावना है। नए अनुबंध में लाभ मिलेगा। नए रिश्ते आने की संभावना है।

धनु

आज के दिन किसी कानूनी विवाद में फंस सकते हैं। समय निकालकर दोस्त और परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे, लेकिन गलतफहमियों की वजह से टकराव हो सकते हैं। बड़ा लाभ होने की संभावना है। संतान पक्ष से अच्छी खबर मिलेगी।

मकर

आज के दिन लापरवाही की वजह से हानि हो सकती है। व्यय अधिक होगा। किसी कार्यक्रम में जा सकते हैं। शाम के समय महत्वपूर्ण काम बनने से प्रसन्न रहेंगे।

कुंभ

कार्यों में रुकावट आने की वजह से आज पूरे दिन दौड़ भाग लगी रहेगी। विदेश यात्रा कर सकते हैं। कार्य पूरा होने की वजह से धन आएगा, लेकिन व्यय अधिक होने की वजह से बचत नहीं कर पाएंगे। प्रेम संबधों में मधुरता आएगी।

मीन

इस राशि के जातक आंख बंद कर दोस्तों पर भरोषा नहीं करें। परिवार के साथ यात्रा कर सकते हैं। आकस्मिक धन लाभ होगा। धार्मिक कार्यों में सहयोग रहेगा। वैसे दिन मिला जुला रहेगा।


संबंधित समाचार