होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

13 October 2021 राशिफल: बुधवार का राशिफल (today Horoscope)

13 October 2021 राशिफल: बुधवार का राशिफल (today Horoscope)

13 October 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन आश्विन मास की शुक्ल पक्ष की अष्टमी की तिथि और बुधवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

मेष

अपनी सेविंग्स से पैसे निकालकर चैरिटी करना आपको आत्मिक संतुष्टि दे सकता है। आप में से कुछ लोगों को एक गृहप्रवेश की पार्टी में शामिल होने का अवसर मिलने वाला है। कई परेशानियों के बाद भी मानसिक रुप से शांति बनाए रखने के लिए मेडिटेशन का सहारा लेंगे। जब फिटनेस की बात आती है तो आप वहां किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार नजर आएंगे।

वृषभ

आप लक्ष्य के प्रति निष्ठावान हैं लेकिन यदि शैक्षणिक स्तर पर कोई समस्या है तो मुश्किल बनी रहेगी। परिवार के लोगों के साथ मिलकर कोई गेम खेलना आपके आपसी प्यार और बंधन को मजबूत करेगा। महामारी ने भले ही आपके घूमने फिरने की रफ्तार धीमी कर दी है पर मौका मिलते ही ट्रिप प्लान करेंगे।

मिथुन

स्कूल ग्रेड में सुधार लाकर आगे बढना आपकी प्राथमिकता रहेगी,कोई बाहरी मदद लिया जा सकता है। परिवार का युवा घर से बाहर जाने की योजना बना रहे हैं तो उन्हें अकेले रहने के लिए सक्षम बनना पड़ेगा। योगा आपको मानसिक और शारीरिक रुप से मजबूती देगा,इसे अपनी दिनचर्या का हिस्सा बना सकते हैं।

कर्क

जिस रिपोर्ट को आप झुठलाने के लिए मशक्कत कर रहे हैं,वो और फंसा सकता है,बेवजह प्रयास न करें। परियोजना के लिए प्रोजेक्ट रिपोर्ट तैयार करके रखना सही है लेकिन आइडिया चोरी होने का खतरा है। नियमित मॉर्निंग या इवनिंग वॉक पर जाने का प्रयास किए जाने की संभावना है,उर्जावान महसूस कर पाएंगे।

सिंह

खिलाड़ियों के लिए परफार्मेंस से ज्यादा सोशल मीडिया पर ध्यान देना आपका प्रदर्शन खराब करेगा। व्यापार में आए प्रतिकूल परिस्थिति को अपने अनुकूल बनाने के लिए सभी जरुरी प्रयास कर पाएंगे।आप स्लिपिंग पैटर्न को डिस्टर्ब कर सुकून से काम नहीं कर सकते,इसलिए अपना साइकल फॉलो करें।

कन्या

पढाई के लिए विदेश जाने की इच्छा रखने वाले स्कॉलरशिप के लिए प्रयास करेंगे,सफलता मिल सकती है। आप जैसे हैं वैसे ही बने रहना उचित है ,परिवार या समाज के लिए अपनी स्वभाविकता खोना जरुरी नहीं। अकेलापन महसूस करने वाले लोग किसी विश्वासपात्र के साथ परेशानी शेयर कर हल्का महसूस करेंगे।

तुला

शैक्षणिक स्तर पर व्यवहारिक लक्ष्य तय करना आवश्यक है,इसे पाने में मदद मिलेगी। बोरियत से छुटकारा पाने के लिए किसी करीबी के यहां जाना आपको रोमांचित करेगा। अपने दोस्तों के साथ आस पास के इलाके में घूमने जाना बेहद यादगार रहने वाला है।

वृश्चिक

सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी को शेयर करना सही नहीं ,अपनी प्राइवेसी का ख्याल रखना चाहिए। शेयर मार्केट का काम करने वाले लोगों को थोड़ा सतर्क रहने की जरुरत है, आर्थिक नुकसान के संकेत हैं। वजन कम करने की इच्छा रखने वाले लोगों को थोड़ा दृढ रहना होगा,जंक फूड से दूरी बनाने की जरुरत है।

धनु

परिवार के किसी सदस्य को अपना नजरिया समझाने के लिए आपको जल्दबाजी नहीं करना चाहिए। प्रॉपर्टी बंटवारे के लिए आपको एक सक्षम वकील की जरुरत होगी,ताकि आगे की परेशानी से बचा जाए। जिस किसी ने आपको अपने यहां जॉब पर रखा है उसे संतुष्ट कर पाएंगे,लंबे समय तक नौकरी कर सकते हैं। खाने पीने के मामले में आपको थोड़ा दृढ रहने की जरुरत है,नियमित वर्कआउट से फिटनेस बरकरार रहेगा।

मकर

सेकेंड हैंड कार खरीदने से पहले आपको अच्छी तरह से जांच कर लेनी चाहिए, परेशानी हो सकती है। एक छोटा सा वेकेशन आपकी मानसिक सेहत के लिए अच्छा रहेगा, विदेश यात्रा का आनंद ले सकते हैं। किराये के घर में रहने वाले लोगों को समय पर किराया चुकाते रहना चाहिए।

कुंभ

परिवार के किसी नौजवान की अच्छी नौकरी लगने से आपका सर फक्र से उंचा होने वाला है। वर्तमान परिस्थिति में किसी अन्य देश के लिए पीआर नियुक्त करना आसान नहीं होगा। तेजी से चलने वाले ट्रैफिक में सावधानी पूर्वक ड्राइव करने की जरुरत महसूस होने वाली है।

मीन

परिवार के बुजुर्ग तीर्थ स्थल पर जाने की इच्छा जता सकते हैं, उनकी धार्मिक भावना का ख्याल रखेंगे। अच्छी सेहत की वजह से आप मानसिक तौर पर उत्साहित महसूस कर पाएंगे,मनोबल उंचा बना रहेगा। पब्लिक ट्रांसपोर्ट से होने वाली नियमित समस्या से बचने के लिए अपना वाहन खरीदने का प्लान करेंगे।


संबंधित समाचार