होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

08 September 2021 राशिफल: बुधवार का राशिफल (today Horoscope)

08 September 2021 राशिफल: बुधवार का राशिफल (today Horoscope)

08 September 2021 आज का राशिफल (Aaj ka Rashifal) आज के दिन भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि और बुधवार है। इसके अलावा कैसा रहने वाला है आज आपका दिन आइए जानते हैं पंडित प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार आज का राशिफल...

मेष

किसी को दिया गया उधार वापिस मिलना थोड़ा मुश्किल होगा। वजन कम करने के लिए जिम ज्वॉइन करना बेहतर रहेगा। लॉंग ड्राइव पर जाने की संभावना है। प्रॉप्रर्टी संबंधित मामलों के लिए दिन अच्छा है। अपने साथी को स्पेस देने से प्रेम संबंध मज़बूत होंगे।

वृषभ

कम उम्र के बच्चे ड्राइविंग ना करें। लंबे समय बाद वज़न कम करने में सफल होंगे। दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बना सकते हैं। प्रॉप्रर्टी से जुड़ा कोई मामला आपके पक्ष में आ सकता है। प्रेम संबंधों को छुपाकर रखने में ही भलाई है।

मिथुन

स्कूल में किसी प्रोजेक्ट के चलते आपकी प्रशंसा होगी। यात्रा के दौरान किसी दिलचस्प व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। घर पर काम का ज्यादा बोझ ना लें वरना सेहत खराब हो सकती है। आज के दिन प्रॉप्रर्टी से संबंधित लेन-देन ना करें। साथी के मूड पर ज्यादा ध्यान ना दें।

कर्क

मौसमी बीमारियों से बचकर रहने के लिए अपने आप पर ज़्यादा बोझ ना डालें। पढ़ाई में सफलता के लिए मेहनत करना ज़रुरी है। परिवार के साथ यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं। खानदानी प्रॉप्रर्टी मिलने के योग बन रहे हैं। बिना आज्ञा के अपने साथी का मोबाइल चेक ना करें।

सिंह

कार्यक्षेत्र पर किसी सीनियर फेवर करना आपके लिए अच्छा रहेगा। किसी पुरानी हॉबी को अपना समय दे सकते हैं। किसी लंबी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है। किसी खानदानी प्रॉप्रर्टी को बिल्डर फ्लोर में बदलने की सोच सकते हैं। ज़रूरी नहीं कि आप हमेशा अपने साथी की बात से सहमत हों।

कन्या

परिवार का युवा कोई लोकल मैच जीत सकता है। किसी पॉपुलर डाइट को लेकर गंभीर हो सकते हैं। किसी खूबसूरत जगह घूमने जाने के योग बन रहे हैं। किसी प्राइम प्रॉप्रर्टी को खरीदने का सपना जल्द पूरा होगा। साथी के साथ मतभेद होने की संभावना है।

तुला

प्रॉप्रर्टी के किसी लेन-देन के कारण धन लाभ होगा। परिवार में शांति औऱ खुशहाली का माहौल रहेगा। किसी पुराने दोस्त के यात्रा पर जाकर पुरानी यादें ताज़ा होंगी। अपने साथी के माता-पिता से मुलाकात हो सकती है। Also

वृश्चिक

विदेश पढ़ाई करने का सपना जल्द ही पूरा हो सकता है। बिना जांच पड़ताल के किसी प्रॉप्रर्टी में पैसा ना लगाएं। स्वस्थ खानपान की आदत के कारण सेहत अच्छी रहेगी। गृहणियां घर की साफ-सफाई में व्यस्त रह सकती हैं। आपका साथी आज आपको कोई महंगी चीज़ उपहार में दे सकता है।

धनु

किसी खूबसूरत जगह घूमने जाना सुकूनभरा साबित होगा। ज़रुरी नहीं अगर कोई आपसे खराब व्यवहार करें तो आप भी वैसा ही करें। बिना जांच पड़ताल किए किसी पर शक ना करें। घर खरीदने का सपना जल्दी पूरा हो सकता है। अपने साथी के साथ कोर्टशिप पीरियड को एंजॉय करेंगे।

मकर

परिवार में किसी नए व्यक्ति का स्वागत कर सकते हैं। किसी बड़े समारोह की तैयारी में व्यस्त रहेंगे। छात्र किसी परीक्षा की तैयारी में व्यस्त रह सकते हैं। कस्टमर सर्विस से जुड़े लोगों को किसी नाराज़ ग्राहक को समझाना मुश्किल होगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

कुंभ

घबराहट का अनुभव कर रहे लोगों के लिए ग्रुप थैरिपी असरदार साबित होगी। कोई निर्णय बिना किसी भेदभाव के लें। आपमें से कुछ लोग आज कोई प्रॉप्रर्टी खरीद सकते हैं। परिवार में किसी के साथ मतभेद बड़ा रूप ले सकते हैं। व्यस्तता के चलते रोमांस के लिए समय निकालना मुश्किल होगा।


मीन

किसी खानदानी प्रॉप्रर्टी को बेचने की सोच सकते हैं। ज़रुरी सावधानियां लेने के चलते बीमारियों से दूर रहेंगे। वर्तमान जॉब के वर्क फ्रॉम होम ना होने से निराश हो सकते हैं। किसी गॉसिप पर ध्यान देने की ज़रुरत नहीं है। आपका कोई प्रतिद्वंदी आपके साथी का ध्यान आकर्षित कर सकता है।

 


संबंधित समाचार