होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

जयपुर। राजस्थान में शुक्रवार को एक आरोपी की वजह से पूरे पुलिस कंट्रोल रूम में खलबली मच गई है। आरोपी ने राजस्थान की राजधानी जयपुर में मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। हालांकि धमकी देने के कुछ ही देर बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन गिरफ्तारी से पहले उसने पुलिस की परेशानी जरूर बढ़ा दी थी। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और राजस्थान सीएम हाउस की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

आपको बता दें की पुलिस कंट्रोल रूम में सीएम हाउस को बम से उड़ाने को लेकर धमकी भरा फोन आया था। इसके बाद से ही जयपुर पुलिस एक्शन में आ गई और फौरन आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी को जमवा रामगढ़ के पापड़ गांव से गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपी को विधायकपुरी थाना में रखा गया है।

जिस समय जयपुर में सीएम हाउस को बम से उड़ाने की धमकी भरा फोन उस समय आनंदपाल एनकाउंटर को लेकर जांच की मांग की जा रही है। 6 जुलाई को राजपूत महासभा ने आनंदपाल एनकाउंटर की सीबीआई जांच को नकारते हुए दोबारा निष्पक्ष जांच की मांग की गई है। इस मौके पर राजपूत नेताओं ने बीजेपी के विधायकों को चेताया भी कि उनकी चुप्पी आगे आने वाले चुनाव में भारी पड़ेगी।

बता दें की राजपूत महासभा ने चेतावनी दी है कि अगर आनंदपाल एनकाउंटर की निष्पक्ष जांच नहीं होती है और उसके बाद हुई हिंसा में राजपूत नेताओं पर दर्ज मुकदमों को खत्म नहीं किया जाता है तो राजपूत समाज फिर से आंदोलन करेगा।


संबंधित समाचार