होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बोरी में बंद लाश की गुत्थी सुलझी :महिला के दो सेक्स पार्टनर्स ने ही मार डाला

बोरी में बंद लाश की गुत्थी सुलझी :महिला के दो सेक्स पार्टनर्स ने ही मार डाला

भिलाई। यहां के नेवई थाने के मरोदा रेलवे स्टेशन के पास बोरे में बंद मिली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक महिला शराब और कुछ पैसे लेकर कई लोगों से शारीरिक संबंध बनाती थी। लेकिन इन दिनों वह दो युवकों को पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रही थी। युवती पैसे न देने पर रेप केस में फंसाने की धमकी भी दोनो युवकों को दे रही थी। महिला की यह चाल ही उल्टी पड़ गई और उसे जान से हाथ धोना पड़ गया।

नेवई पुलिस के मुताबिक मरोदा नेवई निवासी 35 वर्षीय युवती भावना साहू की गुरुवार सुबह सुलभ शौचालय के पास लाश मिली। लाश बोरे में भरकर फेंकी गई थी। नेवई पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों युवकों ने हत्या करने की बात कबूली है। महिला अपने पति अलग रहती थी। पकड़े गए दोनो युवकों के मुताबिक दोनो ने घटना की रात महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाया। महिला से वे काफी समय पहले से जुड़े थे। महिला उनसे शराब और कुछ पैसे लेती थी।

लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह दोनों युवकों से ज्यादा पैसों की मांग कर रही थी और पैसे नहीं देने पर युवकों को धमकी दे रही थी कि, वह रेप केस में फ़ंसा देगी। उसकी ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर दोनों युवकों ने भावना को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया।प्लान के मुताबिक दोनो युवक महिला के घर गए, वहां तीनों ने एक साथ बैठकर शराब पी।

इसी दौरान एक युवक ने मौका देखकर महिला का गला दबा दिया और दूसरे ने हथौड़ी से सिर फोड़ दिया। फिर भी युवकों को उसकी मौत को लेकर संदेह हुआ तो उसे दीवार पर पटका गया। मर जाने के बाद दोनों युवकों ने उसे एक बोरे में भरकर नेवई के सुलभ शौचालय के पास फेंककर भाग निकले। गुरुवार दोपहर सफाई कर्मी ने लाश देखी और पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आया है। दोनो आरोपी सोनू नेताम और जशवंत देशलहरे उर्फ जॉन सिर्फ 18 और 19 साल के बताए गए हैं।


संबंधित समाचार