होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

होटल पर थूक लगाकर तंदूरी रोटी बनाता था तमीजुद्दीन, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

होटल पर थूक लगाकर तंदूरी रोटी बनाता था तमीजुद्दीन, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक बार फिर बहुत हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यह वायरल वीडियो (Viral Video) होटल पर तंदूरी रोटी बनाने वाले कारीगर है। वीडियो वायरल होते ही कई संगठनों ने होटल पर जमकर हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी कारीगर को गिरफ्तार कर होटल को बंद करा दिया। जी हां, इसकी वजह आरोपी कारीगर द्वारा तंदूरी रोटी बनाते समय उसमें थूक डालना था। कारीगर की यह हरकत किसी ने कैमरे में कैद कर वीडियो वायरल कर दी।

जानकारी के अनुसार, तंदूर में रोटी बनाते समय थूक डालने वाला यह वीडियो (Ghaziabad) गाजियाबाद के थाना सिहानीगेट क्षेत्र स्थित राकेश मार्ग के चिकन प्वाइंट नामक एक एक होटल का बताया जा रहा है। यहां पर तमीजुद्दीन नामक शख्स तंदूर पर रोटी बनाता था। आरोप है कि तमीजुद्दीन रोटी बनाते समय थूक देता था। इसके बाद यह तंदूरी रोटी बनकर सीधे ग्राहक के पास पहुंच जाती थी। आरोपी तमीजुद्दीन की यही हरकत किसी ने कैमरे में कैद कर इसका वीडियो वायरल कर दिया। जिसके बाद कई संगठनों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा किया। इसके साथ मामले की जानकारी पुलिस को दे दी।
 

पुलिस ने वायरल वीडियो देख आरोपी को गिरफ्तार किया

पुलिस ने शिकायत मिलते ही वायरल वीडियो देख आरोपी तमीजुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपी कारीगर की हरकत से भड़के लोगों ने होटल को बंद करा दिया। बता दें कि इससे पहले भी तंदूर की रोटी या खाना बनाते समय थूक डालने व दूसरी गंदी हरकत करने के वीडियो सामने आ चुके हैं। हाल ही में एक सगाई में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो भी सामने आया था। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मोहसिन नामक शख्स को गिरफ्तार कर लिया था।


संबंधित समाचार