होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Sughosh program in Bhopal : भोपाल में आयोजित हुआ विद्या भारती का सुघोष कार्यक्रम, CM शिवराज बने मुख्य अतिथि

Sughosh program in Bhopal : भोपाल में आयोजित हुआ विद्या भारती का सुघोष कार्यक्रम, CM शिवराज बने मुख्य अतिथि

Sughosh program in Bhopal  : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में विद्या भारती का सुघोष कार्यक्रम ओल्ड कैम्पियन ग्राउंड पर आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुख्य अतिथि के तौर पर सम्मिलित हुए थे।

READ MORE : धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के विरोधियों को मंत्री उषा ठाकुर ने बताया देशद्रोही, कांग्रेस ने विवाद को बताया RSS-BJP की साजिश

इस कार्यक्रम में घोष वादक दलों के 1500 विद्यार्थियों ने सामूहिक रूप से घोष वादन की प्रस्तुति दी। स्वतंत्रता संग्राम के अग्रणी नायक नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पर प्रांत के 75 सरस्वती शिशु मन्दिरों के 1500 छात्र-छात्राओं ने घोष वादन किया। कार्यक्रम में विद्या भारती के अखिल भारतीय संगठन मंत्री गोविंद चंद्र महंत विशिष्ट अतिथि और रिटायर्ड मेजर जनरल टीपीएस रावत विशिष्ट अतिथि के तौर पर शामिल हुए। इस कार्यक्रम में सीएम ने कहा- हम सरकारी स्कूलों में हमारे धर्म ग्रंथों की शिक्षा भी देंगे।

READ MORE : जूनियर डॉक्टर्स ने मेडिकल कॉलेज के बाहर नेशनल हाईवे में निकाला कैंडल मार्च, बिगड़ी मेडिकल कॉलेज की व्यवस्था

गीता का सार, रामायण, महाभारत के प्रसंग पढ़ाएंगे। ऐसे लोग, जो महापुरुषों का अपमान करते हैं, उनको सहन नहीं किया जाएगा। मध्यप्रदेश में इन ग्रंथों की शिक्षा देकर हम नैतिक शिक्षा बच्चों को देंगे। इस काम में विद्या भारती ने जो योगदान दिया है, इसके लिए मैं उन्हें प्रणाम करता हूं।

Latest News Videos देखें: 

 


संबंधित समाचार