होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

IPL2024  : मोहम्मद शमी की जगह गुजरात टाइटंस के लिए खेलते नजर आएंगे संदीप वारियर

IPL2024  : मोहम्मद शमी की जगह गुजरात टाइटंस के लिए खेलते नजर आएंगे संदीप वारियर

दिल्ली।  कल से यानी कि 22 मार्च से आईपीएल 2024 की शुरआत होने जा रही है। लाखों लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार है। हर कोई अपनी पसंदीदा टीम को खेलते हुए देखना चाहता है। आपको बता दें कि इसकी शुरआत से पहले ही कई टीमों में हुए बड़े बदलाब देखने को मिले है। गुजरात टाइटंस की टीम में इस साल शानदार प्लेयर मोहम्मद शमी की जगह संदीप वारियर ने एंट्री मारी है।  ये बदलाब शमी की सर्जरी की वजह से हुआ है। 

संदीप वारियर ने ली गुजरात टाइटंस में एंट्री 

गुजरात टाइटंस ने मोहम्मद शमी के रिप्लेसमेंट का एलान कर दिया है। मोहम्मद शमी की जगह अब संदीप वारियर गुजरात टाइटंस की जर्सी में नजर आएंगे। भारत के लिए संदीप वारियर ने 2021 में टी20 डेब्यू किया था।  जबकि घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु का प्रतिनिधित्व करते हैं। इसके अलावा वह आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस का हिस्सा रह चुके हैं।  वहीं, अब गुजरात टाइटंस ने मोहम्मद शमी की जगह अपनी टीम में शामिल किया है।  दरअसल, पिछले दिनों मोहम्मद शमी की सर्जरी हुई।  इस कारण वह आईपीएल 2024 में नहीं खेल पाएंगे। 

जानें कौन है संदीप वारियर 

4 अप्रैल 1992 को जन्मे संदीप वारियर केरल के एक बेहतरीन तेज़ मध्यम गेंदबाज हैं। वॉरियर ने 2012 में गोवा के खिलाफ प्रथम श्रेणी में पदार्पण किया और तब से लगभग 40 प्रथम श्रेणी खेल खेले हैं। लंबे संस्करण में खेलने के अलावा, वॉरियर टी20 और लिस्ट ए भी खेलते हैं और उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में केरल के लिए कुछ महत्वपूर्ण प्रदर्शन किए हैं। गेंद को स्विंग कराने की उनकी क्षमता ही उन्हें एक घातक हथियार बनाती है और प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 100 से अधिक विकेट लेकर उनका राज्य के लिए उल्लेखनीय योगदान रहा है।


 


संबंधित समाचार