होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

सलमान खान ने खोला अपने सबसे लंबे Relationship का राज, जानें कौन है वो?

सलमान खान ने खोला अपने सबसे लंबे Relationship का राज, जानें कौन है वो?

Salman Khan Relationship : सलमान खान (Salman Khan) जल्द टीवी का सबसे बड़ा और फेमश शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) होस्ट करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में उन्होंने अपने सबसे लंबे रिलेशनशिप (Relationship) का खुलासा किया है, जी हां, इस बार भाईजान ने खुद बताया है कि उनका रिश्ता किसके साथ लंबे समय से चल रहा है। इससे पहले की आप कुछ और समझ लें, हम आपको पूरा मामला बता देते हैं।

दरअसल, हाल ही में मध्यप्रदेश में बिग बॉस 15 रियलिटी शो को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। जिसमें सलमान खान ने बताया कि 'मेरा बिग बॉस के साथ रिश्ता, शायद यह मेरा एकमात्र रिश्ता है, जो इतने लंबे समय तक चला है। कुछ रिश्ते, क्या कहूं। जाने भी दो। लेकिन बिग बॉस मेरे जीवन में एक निश्चित स्थायित्व लेकर आया है। हालांकि कभी-कभी उन चार महीनों के लिए, हम आमने-सामने नहीं देखते हैं, लेकिन जब हम अलग हो रहे होते हैं, तो हम फिर से मिलने के लिए बेताब होते हैं। "।

2010 से जुड़े हैं सलमान खान बिग बॉस के साथ सलमान खान 2010 में पहली बार बिग बॉस सीजन 4 को होस्ट करते हुए नजर आए थे, वह एक दशक से अधिक समय तक शो के होस्ट रहे हैं।

बिग बॉस 15' का थीम होगा 'जंगल' इस साल के लिए शो की 'जंगल' थीम के बारे में बात करते हुए, सलमान ने कहा, ''इस सीजन में मुझे गाना याद है - जंगल है आधी रात है। सुल्तान वाला दंगल नहीं। दंगल वाला दंगल नहीं, बल्कि अलग दंगल होगा। 250 कैमरे जंगल में हर हरकत पर नजर रखेंगे और एक पत्ता भी हिलता हुआ नजर आएगा। बिग बॉस 15 इस बार पांच महीने लंबा हो सकता है।

" टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं सलमान खान सलमान इन दिनों ऑस्ट्रिया में कैटरीना कैफ के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग कर रहे हैं। बजरंगी भाईजान ने यह भी खुलासा किया कि वह अगले हफ्ते की शुरुआत में मुंबई लौटेंगे और बिग बॉस 15 की शूटिंग शुरू करेंगे।

 


संबंधित समाचार