होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MOVIE GODFATHER: पहली बार स्क्रीन साझा कर रहे सलमान और चिरंजीवी की फिल्म को नहीं मिल रहा कोई खरीदार ?

MOVIE GODFATHER: पहली बार स्क्रीन साझा कर रहे सलमान और चिरंजीवी की फिल्म को नहीं मिल रहा कोई खरीदार ?

ENTERTAINMENT :  मोहन राजा के निर्देशन में बनी 'गॉडफादर' में चिरंजीवी और सलमान खान के अलावा नयनतारा,  पुरी जगन्नाथ और सत्यदेव कंचाराना की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। यह सलमान खान की पहली तेलुगु फिल्म है।  फिल्म की शूटिंग तेलुगु में हुई है, जबकि इसे डब करके हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म के बजट का खुलासा तो नहीं हुआ है, लेकिन कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुपर गोल्ड प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण लगभग 80 करोड़ से 100 करोड़ रुपए के बजट में हुआ है। इसके अलावा फिल्म का सॉन्ग 'तार मार टक्कर मार' भी काफी वायरल हो चुका है। लेकिन जब इसे खरीदने की बात सामने आई तो किसी डिस्ट्रीब्यूटर ने इसमें रुचि नहीं दिखाई।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, तेलुगु मार्केट में फिल्म को अब तक किसी डिस्ट्रीब्यूटर ने नहीं खरीदा है। रिपोर्ट्स में डिस्ट्रीब्यूटर्स के इस रवैये का कारण भी बताया गया है। कहा जा रहा है कि इसकी सबसे बड़ी वजह फिल्म की स्क्रिप्ट है। कथिततौर पर चिरंजीवी ने अपने लिए खराब स्क्रिप्ट पसंद की है, दूसरी वजह है कि चिरंजीवी बॉक्स ऑफिस पर बेहतर परफॉर्मेंस भी नहीं दे रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म 'आचार्य' बहुत बड़ी डिजास्टर साबित हुई, जिसमें उनके बेटे राम चरण की भी महत्वपूर्ण भूमिका थी। इस फिल्म की वजह से डिस्ट्रीब्यूटर्स को बड़ा घाटा उठाना पड़ा था।

बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माताओं ने इसके डिस्ट्रीब्यूटिंग राइट्स के लिए लगभग 85 करोड़ रुपए की कीमत बताई है। लेकिन किसी ने भी इसे खरीदने में इन्ट्रेस्ट नहीं दिखाया। फिल्म की रिलीज डेट 5 अक्टूबर है, जो बेहद करीब है। ऐसे में यह बेहद चौंकाने वाली बात है कि कोई भी डिस्ट्रीब्यूटर इस फिल्म को खरीदने के लिए उत्साहित नहीं है। जिसके चलते डिस्ट्रीब्यूटर्स फिल्म से किनारा कर रहे हैं।

(This news is based on inputs received from other news organizations, original source is available as and when required)


संबंधित समाचार