होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

saharanpur viral video : सहारनपुर में कॉलेज के छात्रों ने लगाया पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा, यूनिवर्सिटी ने छात्रों को किया निष्कासित, पुलिस ने मामले में लिया संज्ञान

saharanpur viral video : सहारनपुर में कॉलेज के छात्रों ने लगाया पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा, यूनिवर्सिटी ने छात्रों को किया निष्कासित, पुलिस ने मामले में लिया संज्ञान

saharanpur viral video :  उत्तरप्रदेश के सहारनपुर में ग्लोकल यूनिवर्सिटी के डी फार्मा के छात्रों ने कॉलेज के बस में हंसते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। वीडियो ग्लोकल यूनिवर्सिटी के छात्रों का हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by inhnews (@inhnews24x7)

READ MORE :  सिद्धार्थ कियारा के शादी की रस्में आज से शुरू, सात फेरों के लिए मंडप हुआ तैयार

जहा यूनिवर्सिटी ने छात्रों को निष्काषित कर दिया है पुलिस ने भी मामले में संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी पीयूष दीक्षित ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें कुछ छात्र कॉलेज बस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। जांच की गई तो यह वीडियो ग्लोकल यूनिवर्सिटी के छात्रों का है। दो छात्रों के नाम सामने आए हैं। दोनों छात्र ग्लोकल यूनिवर्सिटी में डी फार्मा का कोर्स कर रहे हैं।

READ MORE : ग्वालियर में आज एक साथ नजर आयंगे PCC चीफ कमल नाथ और भाजपा नेता व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

अन्य छात्रों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। माना जा रहा है कि वह भी यूनिवर्सिटी से बी फार्मा व डी फार्मा का कोर्स कर रहे हैं। उनकी पहचान किए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं, आरोपी दोनों छात्रों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। ग्लोकल यूनिवर्सिटी दोनों छात्रों को निष्कासित कर दिया है। ग्लोकल यूनिवर्सिटी पूर्व MLC हाजी इकबाल और उनके परिवार की है।

Latest News Video देखें: 

 


संबंधित समाचार