होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पॉर्नोग्राफी मामले में Raj Kundra एक बार फिर सवालों के कटघरे में, 450 पन्नों की चार्जशीट की गई दायर 

पॉर्नोग्राफी मामले में Raj Kundra एक बार फिर सवालों के कटघरे में, 450 पन्नों की चार्जशीट की गई दायर 

MUMBAI: पॉर्नोग्राफी मामला एक बार फिर खुल गया है, इस मामले में 450 पन्नों की लंबी चार्टशीट दाखिल की गई है, जिसमें होटलों में अश्लील फिल्में शूट करने का आरोप लगाया गया है. अब फिर से राज कुंद्रा  सवालों के कटघरे में आ चुके हैं, उनके साथ ही शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे और अन्य लोग भी शामिल हुए हैं. इस घटनाक्रम के बाद राज कुंद्रा के वकील ने हैरानी जताई है. 

READ MORE:ताजमहल परिसर में रविवार को नमाज पढ़ने का वीडियो आया सामने, जिसके बाद हिंदूवादी संगठन कोर्ट जाने की तैयारी में

क्या दायर किया गया है चार्टशीट में: 
450 पन्नों की चार्जशीट में साफ़ तौर पर कहा गया है  कि राज कुंद्रा सहित बाकी तीन आरोपियों ने आर्थिक लाभ के लिए विभिन्न OTT प्लेटफॉर्म्स में अश्लील सामग्री का प्रसारण किया गया है. 

राज के वकील ने किया चौकाने वाला खुलासा: 
राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने इस मामले के लिए बयान देते हुए कहा कि " प्राथमिकी और मीडिया रिपोर्टों के जरिए हम जो कुछ भी आरोप समझ सकते हैं, यह सुरक्षित रूप से निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि मेरे मुवक्किल राज कुंद्रा का उक्त अपराध से कोई लेना-देना नहीं है। कानून की उचित प्रक्रिया के साथ सुनिश्चित करें कि उन्हें न्याय मिले, मेरे मुवक्किल राज कुंद्रा को भी सुनवाई का अधिकार है और वह न्याय पाने और अपनी  प्रतिष्ठा और सम्मान की रक्षा के लिए माननीय न्यायालयों से संपर्क करेंगे।"

READ MORE: क्वांटिफायबल डाटा आयोग ने राज्य सरकार को सौपा रिपोर्ट, सर्वेक्षण में अन्य पिछड़ा वर्ग-OBC की आबादी 41 प्रतिशत

latest news Videos यहां देखें: 

 


संबंधित समाचार