होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Police reached Rahul Gandhi's house: राहुल गांधी के घर पुलिस के दबिश पर भड़के कांग्रेस नेता बोले- आवास पर जाना कोई साधारण मामला नहीं है ... 

Police reached Rahul Gandhi's house: राहुल गांधी के घर पुलिस के दबिश पर भड़के कांग्रेस नेता बोले- आवास पर जाना कोई साधारण मामला नहीं है ... 

Police reached Rahul Gandhi's house: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के 'यौन शोषण' पर दिए गए बयान मामले में आज घर दिल्ली पुलिस की टीम दस्तक दी है. इस मामले में एक बार फिर से राहुल गांधी की मुसीबते बढ़ते नजर आ रही है. राहुल गांधी के आवास पर पुलिस के आने के बाद कांग्रेस के तमाम बड़े नेता भी उनके घर पहुँच गए और केंद्र सरकार पर जुबानी हमला करना शुरू कर दिया है. इस मामले पर कांग्रेस के तमाम नेता ने अलग अलग बयान दिया है. 

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि " भारत जोड़ो यात्रा खत्म हुए 45 दिन हो गए और पुलिस को बयान अभी याद आ रही है. अब उस बयान पर सवाल पूछने क्यों आई है. इससे विपक्ष को डराने की कोशिश की जा रही है ये किसे डरायेंगे राहुल गांधी को? 


Read More: पंजाब पुलिस ने खालिस्तान समर्थक अमृतपाल और उसके 6 साथियों को किया गिरफ्तार , राज्य में इंटरनेट बंद

अभिषेक मनु सिंघवी का कहना है आज जो घटना हुई है यह मामला मामूली नहीं है उनकी हिम्मत कैसे हो गई. इससे देश का माहौल बिगड़ रहा है यह सब amit शाह के इशारे पर हो रहा है. आपातकाल में क्या हुआ था यह सबको पता है. इस पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी बयान दिया है उन्होने कहा है कि दिल्ली पुलिस का राहुल गांधी के आवास पर जाना इंदिरा गांधी के जमाने की याद दिलाता है. आज की घटना कोई साधारण घटना नहीं है. देश के लोग सब देख रहे है. 


Read More: 'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह का पुलिस ने 25 किलोमीटर तक किया पीछा और फिर....


Watch Latest News Videos

 


 


संबंधित समाचार