होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PBKS vs LSG: पंजाब किंग्स से पिछली हार का हिसाब बराबर करने उतरेगें लखनऊ सुपर जायंट्स 

PBKS vs LSG: पंजाब किंग्स से पिछली हार का हिसाब बराबर करने उतरेगें लखनऊ सुपर जायंट्स 

PBKS vs LSG: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अहम मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) को अपने बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी. लीग के मध्य में अभी तक दोनों टीमों ने 7 में से 4 मैच जीते हैं. और कठिन होती जा रही प्लेऑफ की दौड़ में अब हर मैच महत्वपूर्ण हो गया है. 

लखनऊ की पिच बल्लेबाजी के लिए आदर्श नही रही है. और शनिवार को गुजरात के खिलाफ 136 रन के आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए हराने के बाद कप्तान लोकेश राहुल का स्ट्राइक रेट चर्चा का विषय है. गुजरात के खिलाफ टीम 136 रन का पीछा नहीं कर सकी थी. राहुल का स्ट्राइक रेट अभी तक 113.91 रहा है लकिन वह इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकते है. दोनों टीमों के बीच पहले चरण के मैच में पंजाब ने लखनऊ को उसके घरेलु मैदान में दो विकेट से हराया था. सिकंदर ने 57 रन बनाए थे और एक विकेट भी लिया था. सुपरजायंट् जीतके साथ पिछले हार का हिसाब बराबर कर सकती है. 

कप्तान धवन कर सकते हैं वापसी:
दूसरी और पंजाब किंग्स पिछले दो मैच हारने के बाद वापसी की कोशिश में होगी। नियमित कप्तान शिखर धवन कंधे की चोट के कारन तीन मैच नहीं खेल सके लेकिन इस मैच में वापसी कर सकते हैं. पंजाब ने अपनी गलतियों  गंवाएं  नहीं चाहेगी। 


READ  MORE :  मनीष सिसोदिया को मिला बड़ा झटका, आबकारी नीति मामले में नहीं मिली जमानत

Watch Latest News Video: 

https://youtu.be/-NiVBV4suMs

 


संबंधित समाचार