होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Parineeti Raghav Engagement Controversy: परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा ने सगाई मे जत्थेदार की मौजूदगी पर विवाद, परिणीति चोपड़ा ने दिया करारा जवाब

Parineeti Raghav Engagement Controversy: परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा ने सगाई मे जत्थेदार की मौजूदगी पर विवाद, परिणीति चोपड़ा ने दिया करारा जवाब


Parineeti Raghav Engagement Controversy: बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चोपड़ा और नेता राघव चड्ढा के बीच सगाई को लेकर हाल ही में विवाद चल रहा है। इस मामले में अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने भी सगाई समारोह में हिस्सा लिया था। इसके कारण कपल की सगाई में उनके शामिल होने पर सवाल उठने लगे। ज्ञानी हरप्रीत सिंह को ट्रोल भी किया जा रहा है। परिणीति चोपड़ा ने इस मामले में करारा जवाब दिया है। वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सगाई की अनसीन फोटोज़ साझा की हैं, जिसमें वह राघव चड्ढा के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह के साथ भी एक फोटो साझा की है और उनकी प्रशंसा की है, साथ ही सगाई समारोह में उनके शामिल होने के लिए आभार व्यक्त किया है। इस तरह परिणीति चोपड़ा ने अपनी सगाई में ज्ञानी हरप्रीत सिंह को लेकर हो रहे विवाद पर प्रतिक्रिया दी है।

परिणीति चोपड़ा ने लोगों को दिया करारा जवाब: 
परिणीति चोपड़ा ने लोगों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने अपने एक फोटो में दिखाया है कि वह और राघव अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह के सामने हाथ जोड़कर खड़े हैं। वे अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी से संबंधित कई और फोटोज़ भी साझा की हैं, जिनमें वे मंगेतर राघव चड्ढा के साथ दिख रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "'अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह जी का आशीर्वाद पाकर बहुत अच्छा लगा। हमारी सगाई में उनकी उपस्थिति हमारे लिए बहुत मायने रखती है।

जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह और परिणीति चोपड़ा को लेकर क्यों हो रहा विवाद:
जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह को लेकर विवाद उठा है क्योंकि वे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में शामिल हुए थे। 13 मई को वे अकाल तख्त साहिब के मुख्य गुरु के रूप में कपूरथला हाउस में पहुंचे थे और एक वीडियो में उनका एंट्री देखी गई थी। इसके बाद से लोगों में सवाल उठने लगे कि वे एक धार्मिक गुरु होने के बावजूद राजनीतिक विवाह में क्यों शामिल हुए, खासकर जबकि उनकी पहले ही कुछ दिनों पहले पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के साथ कुछ मुद्दों पर अनबन हुई थी।

इस दिन करेगे  परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी:
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में धूमधाम से सगाई की है। इस सगाई समारोह में कपल के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे। जानकारी के मुताबिक, सगाई के बाद परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस साल के अक्टूबर महीने में शादी कर सकते हैं।


संबंधित समाचार