होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Pakistani actress: पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस सबीना फारुख ने कहा- 'मेरे मुल्क में नहीं मिलता भारत जैसा प्यार', आखिर अभिनेत्री ने क्यों कही इतनी बड़ी बात...? 

Pakistani actress: पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस सबीना फारुख ने कहा- 'मेरे मुल्क में नहीं मिलता भारत जैसा प्यार', आखिर अभिनेत्री ने क्यों कही इतनी बड़ी बात...? 

Pakistani actress: पकिस्तान की फेमस टीवी एक्ट्रेस सबीना फारुख पाकिस्तानी टीवी सीरियल 'तेरे बिन' में हया के किरदार के जरिए सबीना फारुख ने अपनी खास पहचान बनाई है. इतना ही नहीं छोटे पर्दे पर निगेटिव रोल को किस तरह से अदा किया जाता है ये उन्हें बेहद अछे से पता है इसी बीच एक्ट्रेस ने इंडियन ऑडियंस के रिएक्शन के बारे में खुलकर बात की है. 

भारत के लोगों से मिलता है ज्यादा प्यार: 
पाकिस्तानी टीवी सीरियल और स्टार कास्ट का क्रेज भारत में काफी बढ़ा हुआ है. लोग पाकिस्तानी सीरियल को काफी पसंद कर रहे हैं. इसी बीच सबीना ने भारत के लोगों के रिएक्शन के बारे में बात की जो उनके किरदार हया के लिए होते हैं सबीना ने बताया कि इंडिया से जो लोगों के रिएक्शन आते हैं उनके बारे में जितनी बात करूं उतना कम है. भारत के लोगों का रिएक्शन बहुत अच्छे और बहुत जबरदस्त रहते हैं. इंडिया से जिस खूबसूरती और डिटेल में जो लोग मैसेज करते हैं, उसके बारे में आपको क्या कहना है वो आपके किरदार की सही मायनों में तारीफ करते हैं. जिसे सुनकर और जनकर मुझे काफी अच्छा लगता हैं. 

भारत के फैन्स मेरे लिए काफी सरप्राइज है:
सबीना फारुख अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बोलीं कि जिस तरीके से प्यार भारत की तरफ से मेरे किरदार को मिलता है वो पकिस्तान से नहीं मिलता है. जो मेरे लिए काफी सरप्राइज है. निगेटिव रोल की वजह से यहाँ के लोग मेरे बारे में काफी गाल्ट लिखते हैं और बुरा भला भी कहते हैं. 

Read More: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का पीएम मोदी पर वार, बोले- उन्हें जवाब दो, जो ये नहीं पूछते आप आम कैसे खाते हैं

Watch Latest News Videos: 

 


संबंधित समाचार