होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

IND vs PAK T20 Match : पाक गेंदबाज मोहम्मद आमिर का बयान, कहा- महामुकाबले में भारत का पलड़ा भारी

IND vs PAK T20 Match : पाक गेंदबाज मोहम्मद आमिर का बयान, कहा- महामुकाबले में भारत का पलड़ा भारी

24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में टी-20 विश्व कप 2021 (T20 World Cup 2021) महामुकाबला होने जा रहा है। लंबे अरसे बाद चिर प्रतिद्वंदवी टीमें भारत-पाकिस्तान (Ind vs Pak) इस मुकाबले में एक-दूसरे से टकराएंगी। पूरी दुनिया के क्रिकेट फैन्स इस हाई वोल्टेज महामुकाबले के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। लेकिन मुकाबले से पहले ही बयानबाजी शुरु हो गई है।

पाकिस्तान को आजतक खेले गए सभी टी-20 वर्ल्ड कप मैचों में भारत के खिलाफ हार ही नसीब हुई है। पाकिस्तान के मौजूदा कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) तो एक इंटरव्यू में पहले ही कह चुके हैं कि जो अबतक होता आया है वो पुुरानी बातें हैं। लेकिन अब पाकिस्तान ही इस महामुकाबले को जीतेगी। लेकिन इन सब से इतर पाकिस्तान के गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) का कहना है कि इस मुकाबले में टीम इंडिया का पलड़ा पाकिस्तान से भारी नजर आ रहा है और उनके सभी खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में भी हैं।

भारतीय टीम को यूएई की पिचों का अनुभव

दरअसल, एक हिन्दी न्यूज चैनल से बातचीत में आमिर ने कहा कि, भारत-पाकिस्तान मुकाबले में देखा जाए तो भारतीय टीम काफी बेहतर स्थिति में नजर आ रही है। इसलिए उनके जीत के चांसेस ज्यादा हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत 60 प्रतिशत पक्की है। आमिर ने आगे कहा कि भारतीय खिलाड़ियों को यूएई की पिचों पर खेलने का काफी अनुभव है। हालांकि, उन्होंने कहा कि इस महामुकाबले में जीत उसी टीम के हाथ लगेगी जो मैदान पर तेज गेंदबाजों को बेहतर ढंग से हैंडल करेगी।

शाहीन अफरीदी की बुमराह से तुलना बेवकूफी

वहीं पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की तुलना जसप्रीत बुमराह से करने को लेकर मोहम्मद आमिर ने बेवकूफी बताया है और बोले शाहीन अफरीदी अभी युवा हैं, और वह अभी सीख रहे हैं। जबकि जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के अनुभवी गेंदबाज हैं और इन दोनों तेज गेंदबाजों की तुलना करना महज बेवकूफी से कम नहीं है।


संबंधित समाचार