होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पिस्तौल आड़ में सुनार से लूटे डेढ़ किलो चांदी और 18 हजार रुपए, 4 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

पिस्तौल आड़ में सुनार से लूटे डेढ़ किलो चांदी और 18 हजार रुपए, 4 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

हरियाणा राज्य की गोहाना पुरानी अनाजमंडी के एक सुनार की कनपटी पर पिस्तौल अड़ा कर उससे डेढ़ किलो चांदी और 18 हजार रुपए के कैश के साथ उसका मोबाइल फोन भी लूट लिया गया। वारदात को दो बाइकों पर पहले से घात में खड़े 4 बदमाशों ने अंजाम दिया। पीडि़त सुनार के बयान पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

धर्मबीर उर्फ तेलू राम पुत्र मामन सिंह गोहाना की पुरानी अनाजमंडी में रहता है। उसने सरगथल गांव में भी गहनों की रिपेयर की दुकान खोल रखी है। वह सोमवार की शाम को सरगथल गांव की दुकान को बंद कर अपनी बाइक पर गोहाना लौट रहा था। वह सरगथल से कासंडी गांव को जाने वाले कच्चे रास्ते से वापस आ रहा था। उसके पास थैले में डेढ़ किलोग्राम चांदी थी।

धर्मबीर का कहना है कि वह कच्चे रास्ते पर 200 मीटर ही चला था कि उसे एक बाइक पर दो बदमाश खड़े दिखाई दिए। उन्होंने बाइक को रुकवा कर चांदी वाला थैला छीनने की कोशिश की। जब संघर्ष किया, तब थोड़ी दूर पर दूसरी बाइक पर खडे़ दो और बदमाश भी वहां आ गए। पीडि़त सुनार के अनुसार उसे जान से मारने की धमकी दी गई तथा उसकी कनपटी पर पिस्तौल अड़ा दी गई।

उससे चांदी का थैला जबरन छीन लिया गया। उसके बाद बदमाशों ने उसकी तलाशी ली। उसके पास मौजूद 18 हजार रुपए कैश और उसका मोबाइल फोन भी छीन लिए गए। उसके बाद चारों बदमाश बाइकों पर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने सुनार धर्मबीर के बयान पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया।


संबंधित समाचार