होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Nitesh Pandey Death: 'अनुपमा' के फेम नितेश पांडे का निधन, 51 साल में ली आखिरी सांस 

Nitesh Pandey Death: 'अनुपमा' के फेम नितेश पांडे का निधन, 51 साल में ली आखिरी सांस 

Nitesh Pandey Death: आज बुधवार 24 मई को टीवी में मशहूर सीरियल अनुपमा के फेम नितेश पांडे का निधन हो गया है. उनके यूं अचानक मौत से हर कोई हैरान है. जानकारी के अनुसार एक्टर की मौत  कार्डियक अरेस्ट से हुई है उन्होंने महज 51 साल की उम्र में अंतिम सांस ली है. बता दें नितेश 'अनुपमा' सीरियल में धीरज कपूर का रोल निभा रहे थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नितेश को मंगलवार रात 2 बजे नासिक के पास इगतपुरी में कार्डियक अरेस्ट आया था और फिर उनकी तुरंत ही मौत हो गई.  वो नासिक शूटिंग के लिए गए थे. 

नितेश के ब्रदर-इन लॉ ने एक्टर की मौत कंफर्म की:
नितेश के बहनोई, निर्माता सिद्धार्थ नागर ने एक्टर की मौत की खबर की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि "हां आपने सही सुना. मेरे ब्रदर-इन लॉ नहीं रहे. मेरी बहन अर्पिता पांडे सदमे में हैं. नितेश के पिता उनके पार्थिव शरीर को लेने के लिए इगतपुरी के लिए रवाना हो गए हैं. मैं भी इगतपुरी भी जा रहा हूं, मैं अभी ट्रेन में हूं. जब मैंने इस बारे में सुना तो मैं दिल्ली से वापस आ रहा था. नितेश मुझसे बहुत छोटा था.

इन फिल्मों और टीवी सीरियल में किया था काम:
नितेश पांडे ने फिल्म 'ओम शांति ओम' में शाहरुख के असिस्टेंट के रूप में नजर आये थे, इसके बाद 'दबंग 2', 'खोसला का घोसला' 'इंडियावाली माँ', 'अनुपमा' में काम कर रहे थे. 

 

 


संबंधित समाचार