होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Shah Rukh के बेटे Aryan से पूछताछ कर रही NCB, जानें क्या बोले एक्टर के बेटे

Shah Rukh के बेटे Aryan से पूछताछ कर रही NCB, जानें क्या बोले एक्टर के बेटे

Mumbai Cruise Drugs Case : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन की मुश्किलें बढ़ सकती है। कहा जा रहा है कि एनसीबी (NCB) की टीम शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को हिसारत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बता दें कि शनिवार की रात एनसीबी की टीम ने क्रूज ड्रग्स पार्टी (Cruise Drug Party) में छापा मारकर आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान से भी पूछताछ हो रही है।

खबरों की मानें तो एनसीबी की टीम आर्यन से पूछताछ कर रही है। हालांकि, अभी तक शाहरुख खान के बेटे को गिरफ्तार नहीं किया गया है। किंग खान के बेटे आर्यन ने टीम को बताया कि उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई पैसे नहीं दिए थे, उन्हें सिर्फ गेस्ट के रूप में बुलाया गया था। कहा जा रहा है कि एनसीबी ने आर्यन और गिरफ्तार हुए बाकि लोगों के फोन जब्त कर लिए है।

वहीं इस मामले में तीन लड़कियों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, ये लड़कियां दिल्ली की बताई जा रही है और बड़े परिवार से संबंध रखती है।

क्या है मामला

दरअसल, शनिवार को एक शिप मुंबई से गोवा जा रहा था। एनसीबी की टीम को सूचना मिली थी कि शिप में ड्रग्स पार्टी चल रही है। इसके बाद टीम ने छापा मारकर आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। कहा जा रहा है इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर बिजनेस इंड्रस्ट्री के कई लोग शामिल थे। इसमें शाहरुख खान के बेटे का नाम भी सामने आ रहा है, जिसके बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल पैदा हो गई है।


संबंधित समाचार