होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

नवजोत सिंह सिद्धू बोले- मैं असली मुद्दों पर डटा रहूंगा, सच्चाई सूरज की तरह चमकने लगेगी

नवजोत सिंह सिद्धू बोले- मैं असली मुद्दों पर डटा रहूंगा, सच्चाई सूरज की तरह चमकने लगेगी

कांग्रेस (Congress) नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने रविवार को कहा कि राज्य को अपने वास्तविक मुद्दों पर वापस आना चाहिए जो हर पंजाबी (Punjabi) और आने वाली पीढ़ियों से संबंधित हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि वह असली मुद्दों को पीछे नहीं हटने देंगे। सिद्धू (Sidhu) का यह बयान पंजाब के कई कांग्रेस नेताओं और पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (former Chief Minister Amarinder Singh) के बीच पाकिस्तानी पत्रकार अरोसा आलम (Pakistani journalist Arosa Alam) के साथ दोस्ती को लेकर चल रही जुबानी जंग के बीच आया है।

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि पंजाब को अपने वास्तविक मुद्दों पर वापस आना चाहिए जो हर पंजाबी और हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए चिंता का विषय है... हम उस वित्तीय आपातकाल का मुकाबला कैसे करेंगे जो हमें घूर रहा है? मैं असली मुद्दों पर डटा रहूंगा और उन्हें पीछे नहीं हटने दूंगा!

सिद्धू ने इसके बाद अपने ट्विटर अकाउंट से दो ट्वीट और किए। सिद्धू ने दूसरे ट्वीट में 13-सूत्रीय एजेंडे के साथ एक पंजाब मॉडल की वकालत की है और वह चाहते हैं कि वे 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के घोषणापत्र का हिस्सा बनें। वहीं उन्होंने तीसरी ट्वीट में लिखा कि पंजाब के पुनरुद्धार के रोडमैप से धुंध को साफ होने दें। उसके बाद सच्चाई सूरज की तरह चमकने लगेगी। राज्य को बर्बाद कर रहे निहित तत्वों पर कार्रवाई हो। उस रास्ते पर फोकस किया जाए, जिससे जीतेगा पंजा, जीतेगी पंजाबियत और जीतेगा हर पंजाबी।

हाल ही में दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ केसी वेणुगोपाल और हरीश रावत के साथ अपनी बैठक के दौरान, सिद्धू ने नेतृत्व द्वारा उठाए गए 18 सूत्रीय एजेंडे पर अपनी चिंता व्यक्त की थी, जिस पर अभी कार्रवाई की जानी है। एजेंडे में साल 2015 की बेअदबी के मामलों और ड्रग्स माफिया के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई शामिल है।

उन्होंने कहा था कि पंजाब के लोग पिछले एसएडी-भाजपा शासन के दौरान गुरु ग्रंथ साहिब के अपमान के बाद फरीदकोट के कोटकपूरा और बहबल कलां में 2015 की पुलिस फायरिंग के लिए न्याय की मांग करते हैं।


संबंधित समाचार