होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता सूर्या और अजय देवगन ने व्यक्त किया आभार

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता सूर्या और अजय देवगन ने व्यक्त किया आभार

68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं की घोषणा 22 जुलाई को की गई थी और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार सूर्या और अजय देवगन ने अपनी फिल्मों सोरारई पोट्रु और तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर के लिए साझा किया था। घोषणा के तुरंत बाद, प्रशंसकों और शुभचिंतकों ने दोनों अभिनेताओं को बधाई संदेश दिए। अजय देवगन और सूर्या दोनों ने मेंटर्स, परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया। सूर्या, जो आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं, ने ट्विटर पर एक हार्दिक संदेश साझा किया जिसमें उन्होंने अपने साथी विजेताओं को भी बधाई दी।

सूर्या ने लिखा, "वनक्कम, उन सभी प्यार और शुभकामनाओं के लिए मेरा दिल से धन्यवाद, जो हम तक पहुंचे हैं और अब तक हमारे जीवन को समृद्ध किया है। हम 'सूररई पोट्रु' के लिए पांच राष्ट्रीय पुरस्कारों से खुश हैं। हमारी फिल्म के लिए जबरदस्त स्वागत, जो एक महामारी के दौरान सीधे ओटीटी पर रिलीज़ हुई थी, ने हमारी आँखों को खुशी से भर दिया है। ”

अजय देवगन ने सूर्या को बधाई दी और हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "आप सभी की शुभकामनाओं के लिए मैं आपका धन्यवाद करता हूं। राष्ट्रीय पुरस्कारों के लिए मेरे मन में सर्वोच्च सम्मान है। और, मैं सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में अपना तीसरा उल्लेख प्राप्त करने के लिए विनम्र और खुश हूं। सूर्या और विभिन्न श्रेणियों के अन्य सभी विजेताओं को मेरी बधाई।”


संबंधित समाचार