होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Munawar Faruqui ने अपने फैंस को दिया खास तोहफा, ईद पर अपनी पहली वेब सीरीज का ट्रेलर वीडियो किया शेयर

Munawar Faruqui ने अपने फैंस को दिया खास तोहफा, ईद पर अपनी पहली वेब सीरीज का ट्रेलर वीडियो किया शेयर

Munawar Faruqui : अपने रैप, स्टैंडअप कॉमेडियन और म्यूजिक के लिए फेमस संगीतकार और बिग बॉस विजेता मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने अपने फैंस को ईद के मौके पर एक खास तोहफा दिया है. मुनव्वर फारुकी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की फर्स्ट कॉपी’ नाम की एक वेब सीरीज से शुरू हैं। जिसकी घोषणा की हैं. बता दें इस वेब सीरीज का टीजर  उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर  पोस्ट किया है. दरसअल इससे पहले भी उन्होंने  बिग बॉस 17 और 'लॉक अप सीजन 1जैसे रियलिटी शो की ट्रॉफी अपने नाम की हैं.


रियलिटी शो की थी शुरूआत :

अपने स्टैंड अप कॉमेडियन के जरिए मुनव्वर फारुकी एक बार फिर दर्शकों के बीच फैंस का  दिल जीतने आ रहे हैं। बता दें इस बार मुनव्वर किसी रियलिटी शो के हिस्सा नहीं हैं। बल्कि ईद के मौके पर आज उन्होंने अपने फैंस को एक तोहफा दिया है। दरअसल, गुरुवार को उन्होंने अपनी पहली वेब सीरीज का इस दौरान  अनाउंसमेंट किया है।  साथ ही अपने इस वेब सीरीज के 'फर्स्ट कॉपी' का ट्रेलर भी इस दौरान जारी किया है. ऐसे में इस  सीरीज को देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। एक्टिंग की दुनिया में मुनव्वर फारुकी इस वेब सीरीज से अपना डेब्यू करने कर रहे हैं।

टीजर से मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया :

इस ट्रेलर की शुरुआत में मुनव्वर कंप्यूटर पर कुछ करते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद इसके बैकग्राउंड से एक आवाज आती है जिसमें उन्होंने शायराना में कहा हैं कि 'नींद का इंतजार वो करते हैं जो सपने देखना चाहते हैं. बेचैन होकर वो जागते हैं जो मंजिल देखना चाहते हैं'। ये ट्रेलर 1 मिनट 43 सेकंड का है जिसमें साल 1999 की बात करते हुए मुनव्वर दिखाई देते हैं। इस सीरीज की कहानी फरहान पी. जम्मा द्वारा लिखित गई हैं. जिसे निर्देशक कुर्जी प्रोडक्शंस के द्वारा और सह-निर्मित साल्ट मीडिया के द्वारा किया गया हैं.वहीं इस सीरीज  ‘पहली कॉपी’ के टीजर से सभी नेटिजन्स ने इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही इसके  बारे में अधिक जानकारी को जानने के लिए थोड़ा फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

 

 


संबंधित समाचार