होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MORBI BRIDGE ACCIDENT : गुजरात दौरे पर देश के प्रधानमंत्री मोदी, मोरबी हादसे में पीड़ित लोगो और उनके परिवारों से करेंगे मुलाकात

MORBI BRIDGE ACCIDENT : गुजरात दौरे पर देश के प्रधानमंत्री मोदी, मोरबी हादसे में पीड़ित लोगो और उनके परिवारों से करेंगे मुलाकात

GUJRAT : विवार की काली रात ना सिर्फ मोरबी, गुजरात के लिए बल्कि पुरे देश के लिए इतिहास के पन्नो में काली रात के नाम से याद किया जायेगा। रविवार की रात को मोरबी के केबल पुल दुर्घटना में 141 लोगो की मौत हुई थी।

यह भी पढ़ें : देश का दिल मध्यप्रदेश आज मना रहा 67वां राज्य स्थापना दिवस

जिसके बाद पुरे देश में शोक की लहर उठ पड़ी देखते ही देखते लाशो का ढेर बिछ गया, किसी ने अपने पति को खोया तो किसी ने अपने बच्चे को, किसी की बहन लापता हुई तो किसी ने अपने माँ बाप को, अपनी आँखों के सामने लोग मौत तमाशा देखते रह गए। इस घटना पर देश के प्रधानमंत्री मोदी जी आज गुजरात के मोरबी दौरे पर हैं उन्होंने कल स्टैचू ऑफ़ यूनिटी के पास कल रास्ट्रीय एकता दिवस  के मौके पर मोरबी हादसे की बात करते हुये नाम आँखों से कहा मै एकता नगर में हु परन्तु मेरा मन मोरबी में पीडितो के साथ हैं, मैंने अपने जीवन में सायद हि कभी ऐसे दादर का अनुभव किया होगा।

यह भी पढ़ें : ‘धान का कटोरा’ छत्तीसगढ़ का आज स्थापना दिवस, प्रतिवर्ष 1 नवम्बर को मनाया जाता हैं राज्य स्थापना दिवस

इस प्रकार मोदी जी ने अपने बातो में मोरबी का जिक्र किया हैं। देश के प्रधानमंत्री मोदी जी आज गुजरात के मोरबी मे जाकर पीडितो से मुलाकात करेंगे। गुजरात सरकार द्वारा एक दिवसीय राजकीय शोक का ऐलान किया गया है। आज पुल हादसे के तीसरे मंगलवार सुबह फिर NDRF की टीम ने मच्छू नदी में शवो का तलाश शुरू कर चुकी हैं।     

यह भी पढ़ें : 2 नवम्बर को इंडिया VS बांग्लादेश, करो या मरो की स्थिति में होगा महा मुकाबला     


संबंधित समाचार