होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

IND vs SA: तीसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं Siraj, इस दिग्गज की होगी एंट्री

IND vs SA: तीसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं Siraj, इस दिग्गज की होगी एंट्री

खेल। भारतीय टीम (Indian team) के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेले जाने वाले केपटाउन टेस्ट (Cape Town Test) में खेलना मुश्किल लग रहा है। टीम इंडिया (Team India) के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने बताया कि अभी सिराज पूरी तरह से ठीक नहीं हुए।

मांसपेशियों में आया था खिंचाव

सिराज ने दूसरे मुकाबले में 'हैमस्ट्रिंग' में खिंचाव आने के कारण पूरे मुकाबले में सिर्फ 15.5 ओवर गेंदबाजी करके मैदान से लौट गए। हालांकि दूसरी पारी में उन्होंने केवल छह ओवर ही गेंदबाजी की। द्रविड़ ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, सिराज अभी पूरी तरह से ठीक नहीं है और हम अभी उनकी फिटनेस पर पूरी तरह से ध्यान दे रहे हैं। अभी यह कहना मुश्किल है की वह जल्द ही फिट हो पाएगा या नहीं। फिजियो स्कैन होने के बाद सही जानकारी का पता चल पाएगा।

चोटिल होने के बावजूद भी की गेंदबाजी

हेड कोच राहुल द्रविड़ ने चोटिल होने के बावजूद भी गेंदबाजी करने के लिए सिराज की तारीफ करते हुए कहा, सिराज मुकाबले की पहली पारी में भी पूरी तरह से ठीक नहीं थे लेकिन फिर भी उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। ऐसे में अगर सिराज तीसरे मुकाबले में नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह प्लेइंग इलेवन में उमेश यादव या इशांत शर्मा में किसी एक को खेलने का मौका दिया जाएगा। बता दें कि, हनुमा विहारी भी दूसरे मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे। द्रविड़ ने विहारी की चोट के बारे में बताते हुए कहा कि, हनुमा विहारी की चोट की बात करें तो मैं उनकी चोट के बारे में ज्यादा बताने की स्थिति में नहीं हूं, क्योंकि मेरी फिजियो से इस बारे में अच्छी तरह से अभी बात नहीं हुई।

 


संबंधित समाचार