होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MI vs LSG IPL 2023: आज के दिन मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स का होगा आमना सामना, देखें संभावित प्लेइंग-11

MI vs LSG IPL 2023: आज के दिन मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स का होगा आमना सामना, देखें संभावित प्लेइंग-11

 

MI vs LSG: मुंबई इंडियंस ने अपने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार जीत के साथ इस IPL 2023 प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई कर लिया हैं और आज के दिन 24 मई को एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस IPL  सीजन एलिमिनेटर में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ मैच खेला जाएगा. 

पांच बार की चैंपियन टीम अपने आज का मैच को लेके काफी आश्वस्त में होंगी. पिछले मैच में मुंबई के कैमरून ग्रीन ने शानदार शतक जड़ा था वहीँ रोहित शर्मा भी अभी-अभी ही फॉर्म में लौटे हैं. लेकिन मुंबई अपने गेंदबाजी को लेके काफी चिंता में रहेंगे और इस क्षेत्र में सुधार करना जरुरी हैं.

लखनऊ सुपर जायंट्स की बात की जाए तो उनकी अधिकांश रणनीतियों अब तक काम आई है और यह एक उनकी टीम के लिए प्लस पॉइंट हैं. क्विंटन डी कॉक अपने टीम के लिए अच्छी शुरुआत देने में हमेशा सफल रहे हैं. इस सीजन में LSG की सफलता उनके कंधों पर निर्भर करती है और अब यह देखना है की दवाब में भी टीम कैसा प्रदर्शन करते हैं. 

संभावित प्लेइंग-11 
लखनऊ सुपर जायंट्स:- क्रुनाल पांड्या (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (wk), यश ठाकुर, आवेश खान, निकोलस पूरन, प्रेरक मांकड़, काइल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस, अमित मिश्रा, मोहसिन खान, रवि बिश्नोई. 

मुंबई इंडियंस:- रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, कैमरन ग्रीन, कुमार कार्तिकेय, नेहल वढेरा, क्रिस जॉर्डन, जेसन बेहरेनडॉर्फ, टिम डेविड, पीयूष चावला, आकाश मधवाल

Read More:नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह को कांग्रेस समेत इन 19 पार्टियों ने किया बहिष्कार , बताई यह वजह

 

 


संबंधित समाचार