होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Mayawati: समान नागरिक संहिता के मुद्दे पर पहली बार बसपा सुप्रीमो मायावती ने दिया बयान

Mayawati: समान नागरिक संहिता के मुद्दे पर पहली बार बसपा सुप्रीमो मायावती ने दिया बयान

TWITTER: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने शनिवार को TWITTER पर पहली बार समान नागरिक संहिता के मुद्दे पर बयान दिया, उन्होंने लगातार तीन ट्वीट किये. पहले ट्वीट पर उन्होंने कहा यूपी व अन्य राज्यों में भी रोजगार व विकास के बजाय BJP द्वारा विवादित एवं विभाजनकारी मुद्दों की तरह समान नागरिक संहिता को चुनावी मुद्दा बनाना खास बात नहीं, किन्तु गुजरात में इसको चुनावी मुद्दा बनाने से इस आमचर्चा को बल मिलता है कि वहाँ बीजेपी की हालत वास्तव में ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें:  मुझे 'भारत जोड़ो' के होर्डिंग-पोस्टर में न रखें, दिग्विजय सिंह का कमलनाथ को लेटर

आगे ट्वीट पर लिखा कि केन्द्र ने अभी हाल में स्वंय माननीय सुप्रीम कोर्ट में कहा है कि यूनिफार्म सिविल कोड के मामले पर कोई निर्णय अभी न किया जाए क्योंकि इसे वह 22वें लॉ कमीशन को सौंपेगी, तो फिर गुजरात विधानसभा चुनाव में ऐसा क्या होने जा रहा है जिससे बीजेपी विचलित है व झुक रही है।

यह भी पढ़ें: स्वाति मालीवाल को मिल रही धमकी, मालीवाल ने दावा किया कि राम रहीम के अनुयायी उन्हें धमका रहे
सवाल पूछते हुए मायावती ने कहा साथ ही, चुनाव को प्रभावित करने के लिए जनता की नजर से अज्ञात श्रोतों से प्राप्त अकूत धन का इस्तेमाल कितना उचित? ताजा आँकड़े बताते हैं कि गुजरात व हिमाचल विधानसभा आमचुनाव से पहले चुनावी बाण्ड की गुप्त फण्डिंग की मार्फत 545 करोड़ रुपये के चन्दे दिए गए हैं। यह धन कहाँ जा रहा है?

 


संबंधित समाचार