होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Marrying 2 women by cheating : मंत्री का PSO बताकर एक व्यक्ति ने की दो शादियाँ, नौकरी लगाने के नाम पर लोगों से कर रहा था ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Marrying 2 women by cheating : मंत्री का PSO बताकर एक व्यक्ति ने की दो शादियाँ, नौकरी लगाने के नाम पर लोगों से कर रहा था ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Marrying 2 women by cheating :  छत्तीसगढ़ राज्य के बिलासपुर जिले में एक व्यक्ति ने अपने आप को मंत्री का PSO बनकार दो महिलाओं से शादी की है। आरोपी व्यक्ति लोगों को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी कर रहा था। उसकी पहली पत्नी ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई तब जाकर पूरा मामला सामने आया है।

READ MORE :  कर्नाटक विधानसभा चुनाव के तारीख का हुआ ऐलान, 10 मई को मतदान, तीन दिन बाद आयंगे नतीजे

भौंराकछार गाँव में रहने वाला आरोपी यज्ञ कुमार नाम के व्यक्ति ने अपने आप को राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल का PSO बताते हुए 2 महिलाओं से शादी कर ली फिर उनके पैसों से मजे किये। आरोपी ने अपनी पहली पत्नी जो की शिक्षिका है उससे शादी की फिर दूसरी बैंक में कार्यरत महिला से शादी रचाई। और उनके पैसों से कार लेकर नकली पुलिस बनकर घूमता और लोगो को मंत्री का PSO बताकर नौकरी लगाने के बहाने उनसे पैसे लुटता रहा। और जनता को नशे के कारोबार करने के लिए मजबुर करता रहता था।यह बाद आरोपी यज्ञ कुमार की पहली पत्नी जो की टीचर है उसे समझ आने लगी तब उसने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। मामले की जानकारी मिलने पर गाँव पहुंची पुलिस को पता चला की आरोपी पुलिस की वर्दी में घूम रहा है ।और लोगों को गुमराह कर रहा है।

READ MORE : पिता का इलाज कराने जा रहे पुत्र की सड़क हादसे में मौत, इंजीनियरिंग का छात्र था मृतक

गाँव पहुंची पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने पुलिस वालों को ही रौब दिखाने लगता है जब पुलिस ने उसकी आईडी ददेखी तब पूरा कारोबार उजागर हुआ। फिर पुलिस आरोपी के पास आईडी कार्ड, पुलिस की वर्दी, पिस्टल, पुलिस बैच, बेल्ट, कैप, जूता,  इत्यादि को बरामद कर लिया है और आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।      

Latest News Video देखें:   

        


संबंधित समाचार