होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Madhya Pradesh Weather : मध्यप्रदेश के मौसम में लगातार जारी है उतार-चढाव, जबरदस्त ठण्ड के बाद हो रही ओले की वर्षा

Madhya Pradesh Weather : मध्यप्रदेश के मौसम में लगातार जारी है उतार-चढाव, जबरदस्त ठण्ड के बाद हो रही ओले की वर्षा

Madhya Pradesh Weather :  मध्यप्रदेश के मौसम में जबरदस्त उतार-चदाव जारी है कही कडाके की ठण्ड तो कही हल्की से माध्यम बारिश तो कही ओलें की भी वर्षा हुई है।

READ MORE : शिक्षित परिवार होते हुए बहु को दहेज़ के लिए किया प्रताड़ित, इंजीनियर बहु ने शादी के सालगिरह में की आत्महत्या

भिंड की गोहद तहसील में आज सुबह 6.50 बजे बारिश के साथ ओले गिरे। टीकमगढ़ में रात 12 बजे के बाद तेज बारिश हुई। वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिक वेदप्रकाश सिंह ने बताया कि 24 जनवरी से नया वेस्टर्न डिस्टर्बेंस एक्टिव हो गया है। इससे गहरे बादल आएंगे। 26 से 28 जनवरी के बीच ग्वालियर-चंबल, बुंदेलखंड, सागर और रीवा संभाग में हल्की बारिश हो सकती है। भोपाल, ग्वालियर और इंदौर में भी बूंदाबांदी के आसार हैं। भोपाल में गरज-चमक भी हो सकती है।

READ MORE : होलकर स्टेडियम में खेले गए वनडे इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को दी मात

पिछले एक सप्ताह से कई जिलों में बारिश हो रही है। खासकर सतना, रीवा, गुना, दतिया, छतरपुर, पन्ना भीग रहे हैं। राजधानी में मंगलवार को 25 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से हवाएं चलीं। बादल छाने और हवाओं के कारण लगातार दूसरे दिन पारा रात के बाद दिन में भी स्थिर रहा। मौसम विशेषज्ञों के मुताबिक जनवरी में पहली बार बुधवार और गुरुवार को गरज-चमक के साथ बूंदाबांदी के आसार बन रहे हैं।

Latest News Videos देखें: 

 

 

 


संबंधित समाचार