होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

एलपीजी गैस सिलेंडरों के गोदाम में लगी आग, रह-रहकर हो रहे धमाके

एलपीजी गैस सिलेंडरों के गोदाम में लगी आग, रह-रहकर हो रहे धमाके

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिला स्थित आदमपुर बाजार का इलाका रविवार की सुबह धमाके की आवाज से गूंज उठा। लोग जब मौके पर पहुंचे तो पाया कि एलपीजी गैस सिलेंडरों के गोदाम में आग लगी और रह-रहकर धमाके हो रहे हैं। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल फायर बिग्रेड को दी। मौके पर फायर बिग्रेड के साथ पुलिस भी पहुंची और गोदाम के आसपास का एरिया खाली कराया। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उमरी थाना क्षेत्र के आदमपुर बाजार में यह घटना आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुई। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि एलपीजी सिलेंडरों का यह गोदाम अधिकृत है या अवैध। अभी जो जानकारी सामने आ रही है, उसमें बताया जा रहा है कि इस गोदाम में एलपीजी सिलेंडरों से छोटे अवैध सिलेंडरों में गैस भरने का काम होता था। फायर बिग्रेड ने दो घंटे से ज्यादा की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है। हादसा कितना जबरदस्त था, इसका अंंदाजा यहां से लगाया जा सकता है कि आसपास की तीन दुकाने क्षतिग्रस्त हो गईं।

पुलिस और फायर बिग्रेड की टीमें अभी भी मौके पर हैं। हादसे में किसी प्रकार की जनहानि तो नहीं हुई, यह पता लगने में अभी कुछ और वक्त लगेगा। सुरक्षा के मद्देजन उमरी बेलसर रोड पर अभी भी वाहनों का संचालन बंद रखा है।


संबंधित समाचार