होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

कमलेश शाह : कमलनाथ के खास कमलेश शाह भाजपा में शामिल, नाथ मानते थे भाई

कमलेश शाह : कमलनाथ के खास कमलेश शाह भाजपा में शामिल, नाथ मानते थे भाई

कमलेश शाह भाजपा में शामिल : जैसे जैसे लोकसभा के चुनाव नजदीक आते जा रहे है वैसे ही कांग्रेस में भगदड़ मचने लगी है। यह भगदड़ बीते दो महीनों से मची हुई है। कांग्रेस नेता लगातार बीजेपी का दामन थामते जा रहे है। हाल ही में कमलनाथ के खास, सबसे करीबी विधायक कुंवर कमलेश शाह ने बीजेपी का दामन थामकर कमलनाथ को लोकसभा से पहले झटका दिया है। 

कांग्रेस विधायक कमलेश शाह आज अपनी पत्नी माधवी शाह के साथ भोपाल पहुंचे। दोनों ने सीएम हाउस में सीएम मोहन यादव से मुलाकात की और बीजेपी में शामिल हुए। इस बात की पुष्ठि मंत्री प्रहलाद पटेल ने की है। प्रहलाद पटेल ने कहा है कि CM हाउस में अमरवाडा विधायक कमलेश शाह ने बीजेपी का सदस्यता ले ली है। मंत्री पटेल ने कहा है कि कमलेश शाह बहुत ही प्रतिष्ठित परिवार से हैं। वह तीन बार के विधायक रह चुके हैं। वह प्रधानमंत्री मोदी जी की विचारधारा से प्रभावित होकर BJP में शामिल हुए है। उनका हम स्वागत करते है। 

आपको बता दें कि कांग्रेस विधायक कमलेश शाह की पत्नी माधवी शाह पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष हैं। कमलेश शाह को कमलनाथ का सबसे करीबी माना जाता है। बताया जाता है कि कमलनाथ कांग्रेस विधायक कमलेश शाह को भाई जैसा मानते थे। कमलेश शाह छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा से विधायक हैं कमलेश शाह का बीजेपी में आना आगामी लोकसभा चुनाव में कमलनाथ और नकुलनाथ को चुनौती के रूप में माना जा रहा है। 


संबंधित समाचार