होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

KKR vs SRH Live score, IPL 2024: आईपीएल के सबसे महंगे क्रिकेटर आमने-सामने हैं, नाइट्स का लक्ष्य सूरज की रोशनी को रोकना 

KKR vs SRH Live score, IPL 2024: आईपीएल के सबसे महंगे क्रिकेटर आमने-सामने हैं, नाइट्स का लक्ष्य सूरज की रोशनी को रोकना 

KKR vs SRH Live score, IPL 2024:  केकेआर बनाम एसआरएच आईपीएल लाइव स्कोर 2024, कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद: यहां हम चलते हैं। शनिवार के डबल हेडर के दूसरे मैच का समय, जिसमें पूर्व चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद शामिल हैं। मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स को छोड़कर, केवल तीन टीमों ने आईपीएल जीता है, जिनमें से दो ने कोलकाता के ईडन गार्डन को रोशन करने का वादा किया है। 

घरेलू टीम केकेआर अब तक की दूसरी सबसे सफल आईपीएल टीम है, जिसने 2012 और 2014 में चैंपियनशिप जीती थी, लेकिन तब से वह निरंतरता के लिए संघर्ष कर रही है। पिछले 10 सीज़न में केवल एक बार केकेआर आईपीएल के फाइनल में पहुंची है, सबसे हाल ही में 2021 में। पिछले दो वर्षों में, केकेआर प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही है, इसलिए हाँ, दोनों के लिए चीजें बहुत अच्छी नहीं रही हैं- समय के आईपीएल चैंपियन

केकेआर बनाम एसआरएच आईपीएल लाइव स्कोर 2024, कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद: हाल ही में, पैट कमिंस और मिशेल स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया की विश्व कप जीत का जश्न मनाते हुए एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखा था। लेकिन 19 नवंबर, 2023 को अहमदाबाद से लेकर आज कोलकाता तक, गतिशीलता थोड़ी बदल गई है। 

टीम के साथियों से लेकर प्रतिद्वंद्वियों तक, स्टार्क और कमिंस विरोधी छोर पर होंगे। नीलामी में, दोनों ने बैंक तोड़ दिया, लेकिन अलग-अलग टीमों के लिए, और आज जब केकेआर और एसआरएच ने अपनी आईपीएल 2024 यात्रा शुरू की है, तो वे अपनी-अपनी टीमों के एमवीपी हैं। पिछले संस्करणों में आईपीएल से बाहर रहने के बाद, स्टार्क और कमिंस संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए तैयार रहना चाहते हैं, और मैदान में उतरने के लिए आईपीएल से बेहतर लीग क्या हो सकती है।
 


संबंधित समाचार