होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

IPL 2023 Final: 'रिजर्व डे' पर भी बारिश के आसार, अगर आज मैच नहीं तो यह टीम होगी IPL 2023 की विजेता 

IPL 2023 Final: 'रिजर्व डे' पर भी बारिश के आसार, अगर आज मैच नहीं तो यह टीम होगी IPL 2023 की विजेता 

IPL 2023 Final: आईपीएल 2023 का फाइनल मैच 28 मई रविवार को खेला जाना था लेकिन बारिश के कारण पूरा खेल का दिन ही बदलना पड़ गया इसके चलते इसे रिजर्व यानी 29 मई, आज सोमवार के लिए स्थगित कर दिया गया. ऑफीशियल्स ने करीब 11 बजे मैच को रिजर्व डे पर करवाने का फैसला लिया हालांकि 11 बजे तक बारिश रुक गया था लेकिन बारिश के वजह से पूरा स्टेडियम में पानी भर चूका था जिसमें मैच खेलना नामुमकिन सा था. चलिए जानते हैं कैसा रहेगा आज का मौसम... 

आज का मौसम:
‘AccuWeather’  मुताबिक आज यानि रिजर्व डे पर शाम के वक्त बारिश के चांस सिर्फ 3% प्रतिशत हैं, जो रविवार के मुकाबले काफी काम हैं. हालांकि आसमान में बदल छाए रहने की 34% संभावना है. जबकि हवा की रफ़्तार 11 किमी प्रतिघंटा चल सकती है, वहीं आद्रता 55 प्रतिशत रहने की उम्मीद है. और तापमान 32 डिग्री के आसपास रहेगा. 

यह टीम बन सकती है विजेता...?
अगर आज रिजर्व डे पर भी बारिश के कारन मैच कैंसिल हुआ तो लीग मैचों में पॉइंट्स टेबल में ऊपर रहने वाली टीम को विजयी घोषित कर दिया जाएगा। पॉइंट टेबल के हिसाब से गुजरात टाइटंस को फायदा हो सकता है क्योंकि गुजरात प्वाइंटस टेबल में 1 नंबर पर मौजूद है, अगर आज बारिश हुई तो गुजरात चैंपियन बन जायेगा। हालांकि फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि आज एक पूरा मैच देखने को मिले. 

read more : दंगा भड़काने समेत अन्य धाराओं में बजरंग पुनिया, साक्षी और विनेश के खिलाफ दर्ज हुआ FIR

 


संबंधित समाचार