होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

IPL 2023: कप्तान हार्दिक पांड्या का मुंबई को मात देने के बाद बड़ा बयान, चेन्नई को दे डाली चेतावनी

IPL 2023: कप्तान हार्दिक पांड्या का मुंबई को मात देने के बाद बड़ा बयान, चेन्नई को दे डाली चेतावनी

IPL 2023 GT vs MI:  आईपीएल के 16 वें सीजन के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस (GT) ने जीत के साथ मुंबई इंडियंस (MI) को मात देते हुए फाइनल में जगह बना ली है. अब दूसरे सीजन में गुजरात की टीम खिताबी मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी. जिसमें वो चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी। बता दें दूसरे क्वालीफायर में गुजरात की जीत के लिए बल्ले से शुभमन गिल ने तो गेंद से मोहित शर्मा ने अहम योगदान दिया.


हार्दिक पांड्या ने दे डाली चेतावनी: 
गुजरात टाइटंस (GT) के फाइनल में पहुंचने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या अपनी ख़ुशी जाहिर की है और कहा कि यहां तक पहुंचने की वजह हमारे टीम के सभी खिलाडियों की लगातार कड़ी मेहनत जारी रखना है. शुभमन गिल की पारी इस मैच में बहुत अच्छी थी, गिल एक भी बार दबाव में नजर नहीं आये ऐसा लग रहा था कि बॉल थ्रो कर रहा और वह सिर्फ हिट करते जा रहे थे. गिल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के साथ फ्रेंचाइजी क्रिकेट में भी आने वाले भविष्य के सुपरस्टार खिलाड़ी हैं.

मैच से पहले सभी खिलाड़ियों से करते हैं बता:
हार्दिक पांड्या ने आगे बताया कि मैंने टीम में सभी खिलाड़ियों से बात की है ताकि प्रत्येक खिलाड़ी पूरे आत्मविश्वास के साथ खेलने मैदान पर उतरे। नॉकआउट मुकाबले किसी भी तरफ जा सकते हैं, लेकिन हम फाइनल मैच खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं. हम लगातार मैदान पर अपना 100 फीसदी देने की कोशिश करते हैं. 

read more : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज नीति आयोग की बैठक में होंगे शामिल, पीएम मोदी से कर सकते हैं मुलाकात

 


संबंधित समाचार