होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

IND vs AUS 2nd ODI: विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को इतने विकेट से हराया, दोनों टीम 1-1 से बराबरी पर 

IND vs AUS 2nd ODI: विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को इतने विकेट से हराया, दोनों टीम 1-1 से बराबरी पर 

IND vs AUS 2nd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे वनडे सीरीज का आज दूसरा दिन था. जिसे विशाखापट्टनम के डॉ वाई एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया . इस मैच के पहले सीरीज को जहाँ भारत जीती वहीं दुसरे मैच को ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत को हराकर शानदार वापसी कर ली है. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एकतरफा 10 विकेट से जीत हासिल की है. 


Read More: राहुल गांधी के घर पुलिस के दबिश पर भड़के कांग्रेस नेता बोले- आवास पर जाना कोई साधारण मामला नहीं है ...

भारतीय टीम की पारी दूसरे मैच में सिर्फ 117 रनों पर सिमट गई थी जिसमें मिचेल स्टार्क ने 5 विकेट हासिल कर ली. ट्रेविस हेड और मिचेल मार्श ने 117 रनों की लक्ष्य को सिर्फ 11 ओवरों में ही हासिल करते हुए टीम को जीत दिला दी.ओपनिंग बल्लेबाजों ने पहले ही ओवर में रन बनाना शुरू कर दिया था. 

मैच के पहले टॉस को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, इधर टीम इंडिया को पहले ही पारी में झटका लग गया शुभगमन गिल बिना खाता खोले ही  पवेलियन लौट गए थे.


Read More: अमृतपाल सिंह के मामले में गिरफ्तार 7 लोगों को ब्यास कोर्ट ने भेजा इतने दिन तक पुलिस हिरासत में ...


Watch Latest News Videos

 

 


संबंधित समाचार