होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

अचानक आधी रात में लोगों ने सुना तेज धमाके की आवाज, बाहर आए तो देखा ये

अचानक आधी रात में लोगों ने सुना तेज धमाके की आवाज, बाहर आए तो देखा ये

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में शुक्रवार की रात बड़ा हादसा हो गया। यहां लोगों ने तेज धमाके की आवाज सुनी और जब घबराकर बाहर दौड़े तो एचटी लाइन की चपेट में आ गए। हादसे में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मृतक की पत्नी और दो बेटियों समेत कई लोग झुलस गए। झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एचटी लाइन टूटने से 17 घरों में बिजली के सभी उपकरण भी खराब हो जाने की सूचना है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा डाड़ी ठाकुरदीन के पुरवा में शुक्रवार की रात एचटी लाइन टूटने से हुआ। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और झुलसे लोगों को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां से कुछ लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एचटी लाइन टूटने के बाद इतना तेज धमाका हुआ कि कुछ समझ नहीं आया। कुछ लोगों को लगा कि भूकंप आया है।

ऐसे में जिसे जहां रास्ता मिला, वहां दौड़ पड़ा। इसी आपाधापी में कुछ लोग एचटी लाइन की चपेट में आ गए। हादसे में जिन मां-बेटे की मौत हुई है, उनका नाम 65 वर्षीय लखपति देवी और 40 वर्षीय जगतबहादुर यादव बताया गया है। घायलों में जगतबहादुर की पत्नी सुमन (38), बेटी निधि (10) और नेहा (12) शामिल हैं। इसके अलावा राजेश तिवारी, गीता देवी, मुरली तिवारी भी एचटी लाइन की चपेट में आकर झुलस गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


संबंधित समाचार