होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP Election 2023: इमरती देवी ने किया बड़ा दावा, गुना लोकसभा से किसे मिलेगा टिकट

MP Election 2023: इमरती देवी ने किया बड़ा दावा, गुना लोकसभा से किसे मिलेगा टिकट

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने है। चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने अपनी दावेदारी करना शुरू कर दिया है। इसी साल यानि 2023 में मध्यप्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने है, लेकिन मध्यप्रदेश की गुना लोकसभा सीट से किसे टिकट मिलेगा इसको लेकर पार्टी में धमासान अभी से शुरू हो गया है। जबकि लोकसभा के चुनाव साल 2024 में होने है।

गुना लोकसभा से सीट से अभी फिलहाल केपी यादव सांसद है। साल 2024 के लिए बीजेपी से केपी यादव और महाराज ज्योतिरादित्स सिंधिया आमने सामने है। केपी यादव वही है जिन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनाव हराया था। और इस बार भी केपी यादव फिर से महाराज सिंधिया को चुनौती दे रहे हैं

महाराज सिंधिया और केपी यादव के बीच बढ़ती जा रही तल्खी के बीच महाराज सिंधिया की चहेती और लघु उद्योग विकास निगम की अध्यक्ष इमरती देवी ने बड़ा दावा किया है। इमरती देवी ने कहा है कि इस बार उन्हें टिकट नहीं मिलेगा। यानि इमरती देवी का इशारा केपी यादव पर है।

महाराज ने मांगी माफी

आपको बता दें कि इमरती देवी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की करीबी मानी जाती है। उन्होंने इशारों ही इशारों में केपी यादव को गुना लोकसभा सीट को खाली कर देने का इशारा किया है। आपको यह भी बता दें कि इससे पहले 22 मई को शिवपुरी में महाराज सिंधिया ने एक कार्यक्रम के दौरान दोनों हाथ जोड़कर लोगों से माफी मांगी थी, महाराज ने कहा था कि पहले जो गलतियां हुई है, उनके लिए में आप सभी से माफी चाहता हूं। मुझे क्षमा करे।

केपी का छलका दर्द

इसके बाद एक बैठक में महाराज सिंधिया को बुलाया गया था, लेकिन केपी यादव को नहीं बुलाया गया, इसी को लेकर केपी यादव ने कहा था कि वह क्षेत्र के निर्वाचित प्रतिनिधि है। उन्हें कार्यक्रम में बुलाना चाहिए, समाज में गलत संदेश जाता है। मैं इस घटनाक्रम से काफी आहत हूं।

 

इनपुट दैनिक हरिभूमि


संबंधित समाचार