होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या, मृतक के ही भाइयों पर हत्या का आरोप

हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या, मृतक के ही भाइयों पर हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में रविवार की शाम दिल्ली पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या का आरोप मृतक के ही भाइयों पर है। वारदात के पीछे जमीनी विवाद को कारण बताया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल गांव डेटा खुर्द निवासी अमरपाल सिंह (45) का जमीन बंटवारे को लेकर अपने भाई नेपाल सिंह और महावीर सिंह के साथ काफी दिनों से विवाद चल रहा था। अमरपाल सिंह ने एसडीएम गभाना कोर्ट से अपनी जमीन के कुछ हिस्से पर भाइयों द्वारा बोई गई फसल को कुर्क कराने का आदेश करा रखा था।

रविवार को राजस्व निरीक्षक अनिल गुप्ता और हल्का लेखपाल धीरेंद्र शर्मा पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और अमरपाल की जमीन पर बोई फसल को कुर्क कर पड़ोस के पूर्व प्रधान सुरेश के सुपुर्द कर दी। आरोप है कि टीम के गांव से जाने के कुछ समय बाद ही अमरपाल पर उसके भाइयों ने जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो खेत में अमरपाल घायल हालत में मिला। उसे तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक अमरपाल की तैनाती कनाट प्लेस में थी। अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अमरपाल दिल्ली में ही रह रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसपी शुभम पटेल का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


संबंधित समाचार