होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क के साथ अपनी पत्नी के अफेयर से तिलमिलाए गूगल को-फाउंडर

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क के साथ अपनी पत्नी के अफेयर से तिलमिलाए गूगल को-फाउंडर

Exclusive : वर्ष 2008 में जब आर्थिक संकट आया था, उस दौरान गूगल के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन ने टेस्ला और एलन मस्क की मदद की थी। और तब से दोनों में दोस्ती गहराती गई

लेकिन अब अपनी पत्नी संग अपने दोस्त और दुनिया के सबसे धनी व्यक्ति बन चुके एलन मस्क से अपनी पत्नी के अफेयर की ख़बरों ने गूगल के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन को विचलित कर दिया है. दरअसल वॉल स्ट्रीट जर्नल ने एक रिपोर्ट प्रकाशित की जिसमें उसने दावा किया कि गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान और एलन मस्क के बीच अफेयर चल रहा है। हालांकि एलन मस्क ने ऐसी खबरों का खंडन किया है। वहीं गूगल के को-फाउंडर इससे तिलमिलाए हुए हैं। वाल स्ट्रीट जर्नल ने इस मामले से परिचित अज्ञात लोगों का हवाला देते हुए लिखा कि एलन मस्क ने दिसंबर की शुरुआत में मियामी में निकोल शनहान के साथ कथित संपर्क किया था। इसके कारण ही एलन मस्क और सर्गेई ब्रिन के बीच लंबी दोस्ती भी समाप्त हो गई। सर्गेई ब्रिन ने 2008 के वित्तीय संकट के दौरान इलेक्ट्रिक कार निर्माता टेस्ला कंपनी की मदद की थी। 48 वर्षीय सर्गेई ब्रिन ने जनवरी में निकोल शहनाहन से तलाक के लिए अर्जी दी थी।

वॉल स्ट्रीट जर्नल के अनुसार गूगल के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन ने हाल के महीनों में एलन मस्क की कंपनियों में अपने निजी निवेश को बेचने के लिए अपने सलाहकारों को निर्देश दिया है। वहीं अफेयर की ख़बरों पर एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए कहा, “यह पूरी तरह बेसलेस है। मैं और सर्गेई ब्रिन दोस्त हैं और हम कल रात एक साथ पार्टी में थे। मैंने तीन साल में केवल दो बार निकोल शनहान को देखा है। दोनों बार आसपास कई अन्य लोग मौजूद थे। कुछ भी रोमांटिक नहीं है।”


संबंधित समाचार