होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

gariyaband accident : पिकनिक मनाने गई माँ बेटे को बस ने कुचला, घटनास्थल पर हुई मौत

gariyaband accident : पिकनिक मनाने गई माँ बेटे को बस ने कुचला, घटनास्थल पर हुई मौत

gariyaband accident : छत्तीसगढ़ के भिलाई से गरियाबंद देवी दर्शन के लिए गई सुमन साहू और उनका मासूम बेटा बस की चपेट में आ गया। बताया जा रहा है कि, सुमन किनारे बैठ कर अपने बच्चे को दूध पिला रही थी।

read more : टीवी एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा ने सेट पर फांसी लगाकर की आत्महत्या, कटरीना की फिल्म फितूर में आई थीं नजर

उसी समय एक बस रिवर्स होते हुए आई और सुमन व उसके बच्चे को कुचल दिया। गरियाबंद जिले के छुरा थाना प्रभारी भूषण चन्द्राकर ने बताया कि भिलाई के कोहका से कई महिलाओं का ग्रुप बस से घूमने आया था। वो लोग शनिवार सुबह गरियाबंद के जतमई पहुंचे थे। बस को पार्किंग के पास खड़ा कर दिया गया था। दोपहर के समय सभी लोग पार्किंग के किनारे बैठ कर खाना खा रहे थे। कोहका निवासी धनेश्वरी उर्फ सुमन साहू (31 साल) अपने 6 माह के बेटे पूरवान साहू को दूध पिला रही थी। अचानक बस के ड्राइवर ने बस को रिवर्स कर दिया। ड्राइवर बस को कंट्रोल नहीं कर पाया और बस ने सुमन व उसके बच्चे को चपेट में ले लिया। बस का पिछला पहिया सुमन व उसके बच्चे के ऊपर से गुजर गया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

read more :मथुरा के मस्जिद का किया जाएगा सर्वे, नीचे मंदिर होने की संभावना कोर्ट ने 20 जनवरी तक मांगी रिपोर्ट.. 

जैसे ही छुरा पुलिस को दुर्घटना के बारे में जानकारी हुई वह मौके पर पहुंची। इसके बाद वहां डॉक्टर ने जाकर चेक किया तो महिला और उसका बच्चा दम तोड़ चुके थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

latest news Videos यहां देखें:

 


संबंधित समाचार