होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

gang rape : पाकिस्तान में महिला से गैंगरेप के बाद थमाया हजार का नोट, बन्दूक की नोक पर पीडिता से की दरिंदगी

gang rape : पाकिस्तान में महिला से गैंगरेप के बाद थमाया हजार का नोट, बन्दूक की नोक पर पीडिता से की दरिंदगी

gang rape :  पडोसी मुल्क पाकिस्तान की राजधनी इस्लामाबाद में एक महिला के साथ बन्दूक की नोक पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है जिसके बाद महिला को हजार रूपये के नोट थमा दिया गया है।

READ MORE : ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट में रखी अपनी राय, मस्जिदों में नमाज अदा कर सकती है महिलाएं

जिसके बाद पाकिस्तान की आम जनता से लेकर सेलिब्रेटी, महिला पत्रकार इस शर्मनाक घटना की आलोचना कर रहे है। इस्लामाबाद के सबसे सुरक्षित कहा जाने वाला पार्क फातिमा जिन्ना पार्क में जहाँ सुरक्षा की दृष्टी से चोरो और कैमरे लगे हुए है वहां दो फरवरी को पीड़िता अपनी ऑफिस के साथ के साथ रात का खाना खाने के बाद पार्क में वाल्क के लिए गई थी, जब हथियार से लैस आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया। पीड़िता मल्टीनेशनल कंपनी में काम करती है।

READ MORE :  विकास यात्रा के दौरान मंत्री इंदर सिंह परमार से कराया गया क्षतिग्रस्त भवन का लोकार्पण, जिम्मेदार इंजीनियर को सस्पेंड करने के दिए निर्देश

एफआईआर के मुताबिक, जब दोनों टहल रहे थे, तब दो लोग उनके पास आए और जबरन उठाकर पास के जंगल में ले गए। वहां ले जाकर दोनों के साथ मारपीट की। फिर आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप कर उसके हाथ में एक हजार का नोट थमाया। साथ ही, नसीहत दी कि ये समय पार्क में घूमने का नहीं है।

Latest News Videos देखें: 

 


संबंधित समाचार