होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Fire burn in truck : बिलासपुर रोड में कोयले से भरी ट्रक में लगी आग, पेट्रोलिंग पर निकले पुलिसकर्मियों ने आग को किया काबू में

Fire burn in truck : बिलासपुर रोड में कोयले से भरी ट्रक में लगी आग, पेट्रोलिंग पर निकले पुलिसकर्मियों ने आग को किया काबू में

Fire burn in truck : कोरबा के गेवरा से ट्रक कोयला लेकर जा रही ट्रक बिलासपुर-रायपुर रोड में सड़क किनारे रुकी थी। जिसमे अचानक देर रात आग लग जाती हैं। जिसे पेट्रोलिंग पर निकले पुलिसकर्मियों ने आग को काबू में किया, फिर दमकल की मदद से आग को बुझा लिया गया।

READ MORE :  गाजियाबाद से एक बड़ी लापरवाही आई सामने, 25 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रही तीन बच्चियां, देखें विडियो 

चकरभाठा टीआई भारती मरकाम ने बताया कि वे अपनी टीम के साथ रात में पैदल पेट्रोलिंग पर निकलीं थीं। तभी रायपुर नेशनल हाईवे में ट्रक क्रमांक सीजी 12 S 4551 को चालक खड़ी कर गायब हो गया था। टीम वहां पहुंची, तब ट्रक के पीछे ट्रॉली से धुआं उठ रहा था और आग भड़क रही थी, जिसे देखकर पुलिसकर्मियों ने बाल्टी से पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया। इसके साथ ही दमकल को सूचना दी। घटना की सुचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंच गई। फिर ट्रॉली में पाइप से पानी डालकर आग बुझाई गई।

READ MORE : केंद्र सरकार के जल शक्ति मंत्रालय का ट्विटर हैंडल हुआ हैक

पूछताछ में पता चला कि कोरबा के गेवरा खदान से ट्रक कोयला लेकर मुंदड़ा कोलवाशरी जाने के लिए निकली थी। रात में चालक ट्रक छोड़कर कहीं चला गया था। उसी समय अचानक कोयले के अंदर आग लग गई और धुआं निकलने लगा।

latest news Videos यहां देखें:

 


संबंधित समाचार