होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

महज एक गेम को लेकर बेटी ने पिता के साथ किया एसा काम, सुनकर हर कोई हो जाएगा हैरान

महज एक गेम को लेकर बेटी ने पिता के साथ किया एसा काम, सुनकर हर कोई हो जाएगा हैरान

भोपाल। आजकल के बच्चों को समझा पाना बहुत ही मुश्किल हो गया है। महज एक गेम को लेकर एक बेटी ने पिता के साथ जो किया उसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा। 

आपको बता दें की यह पूरा मामला मध्य प्रदेश का है। यहां एक 24 साल की लड़की अपने पिता के खिलाफ अदालत तक पहुंच गई। इस लड़की ने भोपाल की फैमिली कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। लड़की का आरोप है कि उसके पिता ने लूडो के खेल में असे धोखा दिया है। 

दरसल, पिता और बेटी लूडो खेल रहे थे। जिसमें पिता ने बेटी को हरा दिया। ये बात बेटी को इतनी को इतनी बुरी लग गई की वो फैमिली कोर्ट तक पहुंच गई। इस मामले में कोर्ट की काउंसलर ने कहा कि, हम महिला की काउंसलिंग कर रहे हैं, और उसका तनाव दुर करने की कोशिश कर रहे हैं।

काउंसलर के बताने के मुताबिक इस लड़की को लूडो गेम में हार से काफी सदमा पहुंचा है। लड़की ने कहा कि उसने अपने पिता के लिए सम्मान खो दिया है, क्योंकि उन्होंने उसे लूडो गेम में हरा दिया है। लड़की के अनुसार उसके पिता उसकी खुशी के लिए गेम हार सकते थे। एक छोटी सी हार को बर्दाश्त न कर पाने के बाद उसकी मानसिक स्थिती काफी बिगड़ गई है। अब चाक सत्रों की काउंसलिंग के बाद महिला काफी बेहतर और पॉजिटिव महसूस कर रही है।


संबंधित समाचार